अपने सिंगल स्टेट्स से बोर हो रही कैटरीना क्या वेलेंटाइन के लिए है मिस्टर राइट की तलाश, जानें खबर

0
32

बॉलीवुड की मिस कैफ अपनी फिल्मों को लेकर तो चर्चा में रहती ही है लेकिन कैटरीना फरवरी महीने के इस प्यार के मौसम में प्यार की तलाश में है।जी हां जैसा कि हम सभी जानते है सलमान खान और रणबीर कपूर के साथ प्यार करने वाली कैटरीना आज बिल्कुल अकेली हो गई है लेकिन सलमान रणबीर को कैटरीना के बाद अपना नया प्यार मिल चुका है।

आपको बता दें इस समय भले ही कैटरीना सलमान के साथ अपना सबसे ज्यादा समय बिता रही है लेकिन सलमान के साथ उनकी ये नजदीकियां दोस्ती तक ही रहने वाली है जी हां बताना चाहेंगें भले ही कैटरीना ने सलमान को फिर से अपना बनाने की लाखो कोशिशें की हो लेकिन सलमान की गर्लफ्रेड ईयुलिया ने उनकी हर कोशिशो पर पानी फेर दिया।

अब क्योंकि वेलेंटाइन करीब है ऐसे में कैटरीना का ये सिंगल स्टेट्स उन्हें काफी अलग करने वाला है।आपको बता दें यूं तो कैटरीना के पास कई बार रिलेशन के ऑफर आए लेकिन सलमान के डर से कैटरीना ने उन्हें एक्सेप्ट नहीं किया।

अब ऐसे में या तो सलमान के साथ होकर कैटरीना अपना करियर सातवे आसमां पर पहुंचा सकती है या फिर किसी से प्यार करके अपने करियर का गला घोट सकती है बस फिर क्या कैटरीना ने करियर की राह चुनी और आज इसी कारण कैटरीना अकेली हो गई है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय कैटरीना अपनी फिल्म भारत में बिजी है फिल्म का कल से क्लाइमैक्स शूट शुरु कर दिया जाएगा वही फिल्म इसी साल जून में ईद के मौके पर रिलीज कर दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here