Loksabha Election Results 2019: इन विदेशी नेताओं ने दी पीएम मोदी को बधाई

0
80

जयपुर। लोकसभा चुनाव नतीजे सामने आ चुके हैं और यह एक बार फिर तय हो चुका है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे जिसके बाद चीन के राष्ट्रपति और जापान के प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी जीत पर बधाई दी है लोकसभा चुनाव में मतगणना के रुझानों में बड़ी जीत का उल्लेख करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चीन जापान इजरायल और श्रीलंका समेत अन्य देशों के प्रधानमंत्रियों और सर्वोच्च नेताओं ने बधाई दी है.

आपको बता दें कि इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने अनोखे तरीके से हिंदी में ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दी है उन्होंने लिखा है कि मेरे दोस्त नरेंद्र मोदी आप की प्रभावशाली चुनावी जीत पर हार्दिक बधाई यह चुनाव नतीजे एक बार फिर दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में आपके नेतृत्व को साबित करते हैं. उन्होंने आगे लिखा है कि हम साथ मिलकर भारत और इजरायल के बीच घनिष्ठ मित्रता और को मजबूत करने का काम जारी रखेंगे.

वहीं श्रीलंका के राष्ट्रपति मैथ्रिपाला सिरीसेना ने भी मोदी को बधाई देते हुए ट्वीट किया कि आपकी जीत और आपके नेतृत्व में लोगों ने दोबारा भरोसा जीतने पर भरोसा ही पर बताई इसके अलावा आपको बधाई दे देगी विक्रम सिंह ने भी ट्वीट करते हुए उन्हें बधाई दी है.

इसके अलावा नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा होली ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए कहा कि मैं लोकसभा चुनाव 19 में भारी जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को और शुभकामनाएं देता हूं वह गाने स्थान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने भी जबरदस्त बहुमत मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here