lok sabha elections 2019 7th phase Voting: प्रधानमंत्री मोदी ने किया ट्वीट, वोटर्स से की ये अपील

0
20

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 7 चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में जहां पर 59 सीटों पर मतदान होना है जिसमें पंजाब की तेरा उत्तर प्रदेश की तरह पश्चिम बंगाल की नाम विभाग मध्यप्रदेश की आधार हिमाचल प्रदेश की चार है झारखंड की तीन और चंडीगढ़ की एकमात्र लोकसभा सीटों पर चुनाव होने हैं और इन पर चुनाव होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आज 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए अंतिम चरण काअंतिम चरण के मतदान में रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने का लोगों से उन्होंने आग्रह किया इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा गयाप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा कि लोगों का मतदान आने वाले वर्षों में भारत के विकास का आकार तय करेगा इसके साथ के साथ-साथ उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आने वाले और पहली बार मतदान करने वाले लोगों में उत्साह होगा.

आपको बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकसभा सीट वाराणसी से भी मतदान होना है वही आपको बता दें कि पिछले छह चरणों में मतदान का प्रतिशत करीब 66.88% रहा है और सभी की नजरें अब इस वक्त अंतिम चरण के मतदान पर टिकी हुई है. वही आपको बता दें कि सभी चरणों के मतदान 23 मई को नतीजे के सामने आ जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here