ये हैं बेस्ट लोहड़ी सॉन्ग जो आपको थिरकने पर कर देंगे मजबूर

0

हमारे देश में कोई भी त्योहार या पार्टी बिना गाने के पूरा नहीं होता है फिर चाहे त्योहार कितना ही छोटा या बड़ा ही क्यों ना हो। आज लोहड़ी है, तो ऐसे में देशभर के कई राज्यों में लोहड़ी का त्योहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। अब लोहड़ी का त्योहार बिना गाने अधूरा है तो ऐसे मौंके पर हम आपके लिए लोहड़ी स्पेशल सॉन्ग लेकर आए हैं।​ इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई शानदार सॉन्ग हैं जो आपको ना चाहते हुए भी ​थिरकने पर मजबूर कर देंगे।

लो आ गई लोहड़ी वे
शाहरूख खान और प्रीति जिंटा की फिल्म वीर जारा का ये सॉन्ग लोहड़ी पर काफी ज्यादा मशहूर हैं। लोहड़ी हो और ये गाना ना बजाया जाए ऐसा ना के बराबर देखने को मिलता है। तो आप अपने परिवार और दोस्तों इस गाने के साथ लोहड़ी मनाए।

लाल घाघरा
हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गुड न्यूज का गाना लाल घाघरा काफी ज्यादा चर्चित हुआ था। फिल्म में लाल घाघरा लोहड़ी के समय का है। वैसे ये गाना एक कपल के लिए ​बिल्कुल सही है। इसके अलावा इस गाने के म्यूजिक ऐसे हैं जो आपको ​थिरकने पर मजबूर कर देंगे।

गल्ला गुडियां
फिल्म दिल ​धड़कने दो का गल्ला गुडियां भी लोहड़ी के लिए बेस्ट सॉन्ग हैं। इस गाने पर आप खुलकर दोस्तों और परिवार के साथ ताल से ताल मिला सकते हैं।

लोहड़ी
गुरमीत और कुलजीत की आवाज से सजा ये गाना आपको डांस करने पर मजबूर कर देगाा। ये लोहड़ी के लिए सबसे बेस्ट सॉन्ग है।

मौजा ही मौजा
जब वी मेट फिल्म का गाना मौजा ही मौजा काफी धूम धड़ाका वाला है। जिसपे आपको डांस करने में काफी मजा आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here