लोहिया ऑटो ने लॉन्च किए हमसफर DLX और हमसफर 2000, जानिए इनकी कीमत

1
218

जयपुर। देश की थ्री-व्हीलर निर्माता कंपनी लोहिया ऑटो ने अपने दो नए मॉडल को लॉन्च किया है। लोहिया ऑटो ने इन मॉडल्स को हमसफर डीएलएक्स और हमसफर 2000 के नाम से लॉन्च किया है। हम आपको बता दें कि हमसफर डीएलएक्स में ड्राइवर के अलावा 5 लोगों के बैठने की जगह दी गई है। वही हमसफर 2000 एक लोडर है।

जानकारी के अनुसार इन दोनों ही मॉडल्स को  शॉक अब्जोर्बिंग टेक्नोलॉजी पर तैयार किया गया है। कंपनी का कहना है कि इनको खास तौर पर भारतीय सड़कों के लिहाज से तैयार किया गया है। बता दें कि लोहिया हमसफर डीएलएक्स की कीमत 1,84,768 रुपये तो वहीं हमसफर 2000 की कीमत 1,80,160 रुपये रखा गया है।

लोहिया ऑटो का मानना है कि अपने साइज और मजबूत स्ट्रक्चर की वजह से हमसफर 2000 कार्गो बिजनेस के लिए एक बेहतरी ऑप्शन हो सकता है। वहीं हमसफर DLX में स्टाइलिश बॉडी डिजाइन और सीटिंग के लिए अच्छा स्पेस दिया गया है। कंपनी ने इन दोनों मॉडल्स में सिंगल सिलेंडर नैचुरली एस्पिेटेड और एयर कूल्ड 4 स्ट्रोक डीजल DI इंजन लगाया है।

इन वाहनों की लॉन्चिंग के बारे में बताते हुए लोहिया ऑटो के सीईओ आयुष लोहिया ने कहा कि, इन मॉडल्स में हर प्रकार के रास्तों पर चलने के लिए एडवांस फीचर्स दिए गए हैं।

उन्होंने बताया कि हमने ग्राहकों की जरुरतों और भारतीय सड़कों की हालत को समझते हुए इन दोनों ही मॉडल्स में सिंगल सिलेंडर नैचुरली एस्पिटेड और एयर कूल्ड 4 स्ट्रोक डीजल डीआई इंजन दिया है। इसके अलावा इनकी ग्राउंड क्वियरेंस 180 एमएम का किया है। जिससे इसे खराब रास्तों मे ंज्यादा दिक्कत ना हो।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here