कांग्रेस का मोदी सरकार के खिलाफ ऑनलाइन अभियान आज, 50 लाख कार्यकर्ता रखेंगे अपनी बात…

0
rahul and soniya gandhi in meeting start on 10 janpath today

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सियासी सरगर्मियां तेजी होने लगी है। दो महीने के बाद राजनीतिक दल फिर से सक्रिय होने लगे हैं। केंद्र की मोदी सरकार का एक साल पूरा होने पर 30 मई को भाजपा 1 हजार वर्चुअल कॉन्फ्रेंस से लेकर कई ई-रेलियां करेंगी। इसके चलते कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार को घेरने के लिए वर्चुअल रणनीति बनाई है।

प्रवासी मजदूरों, किसानों और छोटे दुकानदारों के लिए राहत पैकेजी की मांग  को लेकर कांग्रेस आज ऑनलाइन आंदोलन पर उतरेगी। कोरोना संकट और लॉकडाउऩ की मार झेल रहे किसानों, मजदूरों, छोटे दुकानदारों और असंगठित कर्मचारियों के मुद्दे को लेकर कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार पर निशाना सादेगी। जो लोग इनकम टैक्सी के दायरे में नहीं आते हैं उन सभी परिवारों के अकाउंट में केंद्र सरकार की ओर से 10 हजार रुपये की तत्काल सहायता की मांग को लेकर कांग्रेस सक्रिए हो गई है। इसके लिए कांग्रेस पार्टी आज 11 से 2 बजे तक बड़े पैमाने पर ऑनलाइन अभियान चलाएगी।

कांग्रेस पार्टी ने फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक साथ 50 लाख कांग्रेस कार्यकर्ताओं को ऑनलाइऩ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है। कांग्रेस का कहना है कि लॉकडाउन से प्रभावित हुए छोटे दुकानदारों, गरीबों, किसानों और महिलाओं के खाते में सीधे तौर से नकद रकम ट्रांसफर की जाए।

राहुल गांधी की मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर राहुल गांदी के मुद्दों का समर्थन किया और केंद्र सरकार पर सवाल उठाए। सीएम अशोक गलोत ने लॉकाडाउन से प्रभावित लोगों के खातों में पैसे ट्रांसफर करने की मांग की है।

Read More….
देश को गर्म हवाओं से मिलेगी राहत! दुनिया का तीसरा सबसे गर्म शहर रहा चूरू….
देश में पिछले 24 घंटे में 6566 नए मरीज आए, अब तक 4531 लोगों ने गंवाई जान…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here