एलजेपी के कद्दावर नेता सूरजभान सिंह बोले गर्दन दबाएंगे तो और खतरनाक होगा पलटवार

0

एनडीए गठबंधन में हुई सीट शेयरिंग से एलजेपी काफी दिनों से खुश नहीं दिखाई दे रही और ना ही इस मुद्दे पर झुकते हुए नजर आ रही है। पार्टी के कद्दावर नेता सूरज भान सिंह ने अपने बयान मे घटक दलों के गर्दन ना दबाने की धमकी दे डाली, उन्होंने बोला की अगर आप बिल्ली के गर्दन भी दब आएंगे तो उसका पलटवार काफी खतरनाक हो जाता है। हालांकि एलजेपी के प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने इसे सूरज भान सिंह का निजी बयान बताया है।
एलजेपी लगातार अपनी सीटों को बढ़ाने की मांग करते हुए 143 सीटों पर अपने उम्मीदवार लड़ाने के संकेत भी दे रही है। बुधवार को एलजेपी ने इस मुद्दे पर अपनी खास मीटिंग भी बुलाई थी और इसके पहले दिल्ली में हुए एलजेपी के मीटिंग में बिहार इकाई ने 143 सीटों पर अपने उम्मीदवार लड़ाने की सलाह भी दी थी।
एलजीपी के वरिष्ठ नेता सूरजभान सिंह ने कहां की उनकी पार्टी को बिहार विधानसभा चुनाव में कम से कम 36 सीट मिलनी चाहिए। 123 सीटों पर जेडीयू और भाजपा के सीटिंग विधायक हैं और बची हुई 120 सीटों में से 20 पसंदीदा सीट चुनी और 16 अन्य सीट देने की मांग की है। एलजेपी को 25 से भी कम सीटें देने वाली चर्चाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए सूरजभान सिंह ने कहा अगर आप किसी की गर्दन दबाएंगे तो वह बहुत खतरनाक होता है। बिल्ली भी पलटवार करती है, और यह बहुत खतरनाक हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here