IPL 2020, SRH vs KKR : केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को दी 7 विकेट से करारी मात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल का 8वां मैच शनिवार 26 सितंबर को केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। यह मुकाबला अबु धाबी के शेख जायेद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है । मैच में टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है।

IPL 2020:MS Dhoni ने दिखाई खेल भावना, Prithvi Shaw की ऐसी की मदद

हैदराबाद की टीम मैदान पर जब पहले बल्लेबाजी करने उतरने जा रही है तो उसकी निगाहें एक बड़ा स्कोर खड़ा करने पर होंगी । हैदराबाद के पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपना जलावा दिखाते हुए नजर आ सकते हैं। टीम के ओपनिंग की जिम्मेदारी खास तौर से डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो पर होगी जिन्होंने पिछले साल भी टीम के लिए मैच जिताऊ प्रदर्शन किया था ।

IPL 2020 में CSK की लगातार दूसरी हार की ये हैं पांच बड़ी वजह

वहीं दूसरी केकेआर के गेंदबाजों को हैदराबाद के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए बड़ा स्कोर बनाने से रोकना होगा।केकेआर आज यहां पैट कमिंस और कुलदीप यादव जैसे अनुभवी तो वहीं शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी जैसे युवा गेंदबाज के साथ उतरी है। बता दें कि मौजूदा सीजन में दोनों टीमों का अभी तक जीत का खाता नहीं खुला है । केकेआर और हैदराबाद को पहले ही मैच हार का सामना करना पड़ा था।
दोनों टीमों की प्लेइंग–
दोनों टीमों ने मजबूत प्लेइंग इलेवन उतारी है । केकेआर की टीम में चार विदेशी खिलाड़ियों के रूप में सुनील नरेन, इयोन मॉर्गन, आंद्रे रसेल और पैट कमिंस शामिल हैं। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने चार विदेशी खिलाड़ियों के तहत डेविड वॉर्नर , जॉनी बेयरस्टो, मोहम्मद नबी और राशिद ख़ान को शामिल किया है।

IPL 2020: केकेआर के खिलाफ मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका

 

टीमें:
कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन): सुनील नारायण, शुभमन गिल, दिनेश कार्तिक (w / c), नितीश राणा, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती, कुलदीप यादव, शिवम मावी
सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर (C), जॉनी बेयरस्टो (W), मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, मोहम्मद नबी, रिद्धिमान साहा, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, टी नटराजन

नोट – लाइव स्कोर यहां अपडेट किया जा रहा है। जुड़िए रहिए-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here