Live Sri Lanka vs Bangladesh: बांग्लादेश ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला

एशिया कप में छह टीमों के बीच जबरदस्त भिड़त देखने को मिलेगी।जिसका आगाज आज से होने जा रहा है । बता दें की टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच भारतीय समयानुसार पांच से शुरु होना है । यह मैच बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच है ।

0
136

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। एशिया कप में छह टीमों के बीच जबरदस्त भिड़त देखने को मिलेगी।जिसका आगाज आज से होने जा रहा है । बता दें की टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच भारतीय समयानुसार पांच से शुरु होना है । यह मैच बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच है ।

श्रीलंका ऐसी टीम है जिसके खिलाफ भारत ने पिछले 24 महिनों में सभी प्रारुपों में सबसे ज्यादा मुकाबले खले हैं। टीम में बदलाव का काफी दौर लंब चला रहा है। इसके अलावा अंदरुनी मुद्दे जैसे बोर्ड का प्रशासन और वेतन विवाद से उन्हें कुछ समय से जूझना पड़ा रहा है ।

हालांकि टीम के पास एंजिलो मैथ्युज उपुल थरंगा, तिसारा परेरा और मलिंगा के रुप में काफी अनुभवी खिलाड़ी शामिल हैं । जबकि युवाओं में अकिला धनंजय, दासुन शनाका और कासुन रंजीता मौजूद है । वहीं दूसरी तरफ मशर्रफे मुर्ताज के नेतृत्व में बांग्लादेश टीम के पास दुबई और अबुधाबी पिछ के लिए अच्छा गेंदबाजी लाइन अप है ।

वहीं बल्लेबाजी में तमीम इकबाल और महमुदुल्लाह रियाद शामिल है। मुश्फिकर रहीम और शाकिबुल हसन भी अच्छा प्रदर्शन दिखाने के काबिल हैं ।  माना जा रहा है कि आज दोनों टीमों के बीच एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल सकता है ।ख़बर लिखे जाने तक मैच में टॉस हो चुका है  – मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला लिया है ।

 

दोनों टीमें

श्रीलंका : एंजिलो मैथ्यूज (कप्तान), कुसाल परेरा, कुसाल मेंडिस, उपुल थरंगा, तिसारा परेरा, निरोशन डिकवेला, धनंजय डि सिल्वा, दासुन शनाका, कासुन रजीता, अकिला धनंजय, अमिला अपोंसो, लसिथ मलिंगा, दुष्मंत चामीरा, दिलरूवान परेरा, शेहान जयसूर्या

बांग्लादेश: मशर्रफे मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, लिटन कुमार दास, मुश्फिकर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह रियाद, मोमिनुल हक, अरिफुल हक, मोहम्मद मिथुन, मुस्तफिजुर रहमान, रूबेल हुसैन, मेहदी हसन मिराज, मोसादेक हुसैन, नजमुल इस्लाम, नजमुल हुसैन शांतो, अबु हिर रोनी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here