Live INDvsENG:मुश्किल में इंग्लैंड की टीम,इंग्लैंड को लगे दो झटके

तीसरे दिन इंग्लैंड की टीम बल्लेबाजी के लिए उतर चुकी है। इंग्लैंड की ओर से पारी की शुरूआत करने एलिस्टर कुक और कीटन जेनिंग्स, उतरे है। समाचार लिखे जाने तक इंग्लैंड ने दो विकेट खोए 32 रन बना लिए है। कीटन जेनिंग्स 11 रन बनाकर मौहम्मद शमी के शिकार बन गए है। तो वहीं कुक इंशात शर्मा के शिकार हुए है।

0
97

जयपुर.भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच लॉर्डस के मैदान पर खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। टीम इंडिया 107 रन बनाकर आॅल आउट हो गई। तीसरे दिन इंग्लैंड की टीम बल्लेबाजी के लिए उतर चुकी है। इंग्लैंड की ओर से पारी की शुरूआत करने एलिस्टर कुक और कीटन जेनिंग्स, उतरे है। समाचार लिखे जाने तक इंग्लैंड ने दो विकेट खोए 32 रन बना लिए है। कीटन जेनिंग्स 11 रन बनाकर मौहम्मद शमी के शिकार बन गए है। तो वहीं कुक इंशात शर्मा के शिकार हुए है।

Cricket – India v England – First Test cricket match – Saurashtra Cricket Association Stadium, Rajkot, India – 13/11/16. England’s Adil Rashid (4th L) celebrates the dismissal of India’s Murali Vijay (R) with his teammates. REUTERS/Amit Dave

गौरतलब है कि इससे पहले भारतीय टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन रविचंद्रन अश्विन (29) ने बनाए। इसके अलावा कप्तान विराट कोहली ने 23 रन बनाए और अजिंक्य रहाणे ने 18 रनों का योगदान दिया। जेमस एंडरसन ने सिर्फ 20 रन खर्च करके पांच विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा चोट से वापसी करते हुए क्रिस वोक्स ने दो विकेट और ब्रॉड और सैम कुरने ने एक—एक विकेट अपने नाम किए।

आपको बता दें कि पांच मैचों की सीरीज में भारत 1—0 से पीछे हेै। क्योंकि इससे पहले टेस्ट मैच में भारत को इंग्लैंड ने 31 रन से हराया था। इस मैच में भी भारतीय बल्लेबाजों का लचर प्रदर्शन था। जो सीरीज के दूसरे मैच की पहली पारी में भी देखने को मिला है।


हालांकि इस मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों की परीक्षा है। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने शुरू में सधी हुई शुरूआत की। लेकिन कीटन जेनिंग्स के रूप में शमी ने एक झटका ​दे दिया है।

समाचार लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने 8.2 ओवर में दो विकेट पर 32रन बना लिए है। इंशात शर्मा ने कुक को भी आउट कर दिया है। एक बार फिर से भारतीय टीम में मैच में वापसी करना चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here