LIVE Ind vs Eng:मेजबान इंग्लैंड ने जीता टॉस,पहले गेंदबाजी का फैसला

पहले दिन लॉर्डस के मैदान पर सुबह से ही बारिश हो रही थी। इसलिए पूरे दिन का खेल बारिश की वजह से धूल गया । यहां तक की मैच का टॉस भी नहीं हुआ।

0
44

जयपुर.भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। यह मैच लॉर्डस के मैदान पर खेला जा रहा है। पहले दिन लॉर्डस के मैदान पर सुबह से ही बारिश हो रही थी। इसलिए पूरे दिन का खेल बारिश की वजह से धूल गया । यहां तक की मैच का टॉस भी नहीं हुआ। इससे पहले इंग्लैंड ने एजबेस्टन में खेले गए पहले मैच में भारत को मात दी थी। इंग्लैंड ने पहले मैच में भारत को 31 रन से मात दी थी। इसके साथ ही सीरीज में 1—0 की बढ़त बना ली है। आखिर दूसरे मेैच का टॉस हो गया। यह टॉस दूसरे दिन हुआ है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। अब भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी का मौका मिला है।


गौरतलब है कि सीरीज का दूसरा मैच जीतकर भारत इस सीरीज में बराबरी पर आना चाहेगा। तो वहीं इंग्लैंड इस मैच को जीतकर सीरीज में एक और बढत बनाना चाहेगा। इसके अलावा दोनों ही टीमों में बदलाव देखा जा सकता है।


आपको बता दें कि पहले मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी बेहद ही खराब रही थी। कप्तान कोहली के अलावा कोई भी बल्लेबाज इंग्लिस टीम के गेंदबाजों को सामना नहीं कर पाए। इसके अलावा भारतीय टीम के लिए एक खुशी की बात है कि पहले टेस्ट मैच में गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था।

वहीं बात अगर इंग्लैंड की टीम की जाए तो पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज भी कुछ कमाल नहीं कर सके। और भारतीय गेंदबाजों के आगे बेबस नजर आए। सिर्फ कप्तान जोय रूट और सैम कुरन ही मैच में गेंदबाजों का सामना कर पाए। एक बार फिर से इंग्लैंड के खिलाडियों को आलराउंडर सैम कुरन से उम्मीद होगी कि वे इस मैच में भी अच्छा प्रदर्शन करे ।

आखिर दूसरे मेैच का टॉस हो गया। यह टॉस दूसरे दिन हुआ है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। अब भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी का मौका मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here