Honor 8C स्मार्टफोन लाँच से पहले ही हुआ लिस्ट, जानिये इसके बारे में

हॉनर 8सी स्मार्टफोन 11 अक्टूबर को लाँच होगा। इससे पहले इस स्मार्टफोन को Huawei की VMall वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। साथ ही इसके कई स्पेसिफिकेशन भी सामने आए।

0
67

हॉनर 8सी स्मार्टफोन 11 अक्टूबर को लाँच होगा। इससे पहले इस स्मार्टफोन को Huawei की VMall वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। साथ ही इसके कई स्पेसिफिकेशन भी सामने आए। इस साइट पर फोन के फीचर को लेकर भी खुलासा हुआ हैं। आपको बता दे कि हाॅनर इस समय शाओमी का मुकाबला कर रही हैं। यानी की शाओमी को कड़ी टक्कर दे रही हैं।  

इस फोन में स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट का उपयोग हो सकता हैं। अगर हम इस फोन की मैमोरी को लेकर बात करे तो इस फोन में 4 जीबी रैम दि जा सकती हैं। फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें दो रियर कैमरा होगा। बताया जा रहा है कि  Honor 7C का अपग्रेड वर्जन हॉनर 8सी होगा। 

आप को जानकारी के लिए बता दें कि हॉनर 7सी स्मार्टफोन को इसी साल मार्च में लाँच किया गया था। इस स्मार्टफोन की बिक्री भारत में मई से शुरू हुई थी। यह हैंडसेट भी दो रियर कैमरे से लैस है साथ ही यह फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। खबर के अनुसार हॉनर 8सी को अभी चीन में लाँच किया जाएगा। ये फोन भारत में कब लाँच होगा इसको लेकर अभी तक कोई खबर नही हैं। 

लिस्टिंग के अनुसार ये फोन डुअल सिम वाला होगा। हॉनर 8सी एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित EMUI 8.1 स्किन पर चलेगा। इस फोन में 6.26 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा। जिसका रिजोल्यूशन 710×1520 पिक्सल का होगा। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। यह फोन स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए 1.8 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 636 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आयेगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here