क्या कैटरीना की तरह आलिया के साथ भी लिव इन में रहने की तैयारी में है सांवरिया, जानें खास खबर

0
62

बॉलीवुड में लगातार आलिया और रणबीर के रिलेशन को लेकर सुर्खियां बटौरी जा रही है।वही इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिश्ता काफी मजबूत होता जा रहा है।हाल ही में जहां  पिछले दिनों फिल्म फेयर अवॉर्ड फंक्शन में दोनों एक-दूसरे को किस करते और गले लगाते नजर आए। इसी अवॉर्ड फंक्शन में आलिया ने अपनी स्पीच के दौरान रणबीर को आई लव यू भी बोला था।

तो वही कलंक के प्रमोशन के दौरान आलिया ने अपनी सक्सेस और अपने सकारात्मक होने का कारण कही ना कही रणबीर कपूर को बताया इस दौरान आलिया का कहना था कि वो रणबीर से काफी पॉजिटिव एनर्जी पाती है।जो कि वाकई में उन्हें सूकून देता है।

अब कहा जा रहा है कि कपल लिव इन में रहने की तैयारी कर रहे है।जी हां इस दौरान हाल ही में रणबीर और आलिया एक साथ इंटीरियर डिजाइनर के ऑफिस में पहुंचे।इसी के साथ सोशल मीडिया पर वर्ली स्थित डिजाइनर के ऑफिस के अंदर जाते हुए दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है।वही खबर है कि ये कपल लिव इन में रहने का प्लान कर रहा है।

गौरतलब है इससे पहले रणबीर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका और कटरीना के साथ भी लिव-इन में रह चुके हैं।वही कैटरीना और दीपिका का रिश्ता एक समय पर आकर रणबीर संग बिगड़ता गया था।इस रिश्ते की शुरुआत में हालांकि आलिया ने कहा था कि वो लिव इन में रहने जैसी गलती नहीं करेगी।

अब क्या वाकई में आलिया रणबीर के साथ लिव इन में रहने वाली है या नहीं जल्द ही इसकी पुख्ता जानकारी सामने आएगी।दोनों इसी साल के अंत में फिल्म ब्रहास्त्र में नजर आएगे।फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here