न्यूकमर की तरह अपनी हर एक फिल्म करना चाहती है आलिया, कलंक को लेकर किया बड़ा खुलासा

0
46

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया को इन दिनों फिल्म कलंक में देखा जा रहा है।फिल्म रिलीज हो चुकी है वही फिल्म की काफी चर्चाएं हो रही है।इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे में तो काफी अच्छा बिजनेस किया लेकिन आए दिन फिल्म की कमाई गिरती जा रही है।अब एक इवेंट में नजर आई आलिया ने अपनी इस फिल्म के लिए कहा कि इस फिल्म को करके उन्होनें इस तरह वह अपनी विश लिस्ट पूरी कर रही हैं।

अपनी अगली फिल्मों के बारे में बात करते हुए आलिया ने-कहा- फील तो पहले जैसा ही हो रहा है। मैं इस पर ज्यादा फोकस नहीं करूंगी कि ये बड़ी-बड़ी फिल्में हैं, क्योंकि मेरे लिए तो हरेक फिल्म और कहानी बड़ी होती है। हां, मैं इतना जरूर कहूंगी कि मैं आने वाले दिनों में उन डायरेक्टर्स के साथ काम कर रही हूं, जिनके साथ मैं हमेशा से काम करना चाहती थी। संजय सर हों या राजामौली सर हों, बल्कि करण सर के साथ भी दोबारा काम करने का एक्सपीरियंस मजेदार रहने वाला है। इसके अलावा, मुझे कभी उम्मीद नहीं थी कि मेरे पापा दोबारा फिल्में डायरेक्ट करेंगे, लेकिन मेरी खुशकिस्मती है कि पापा ‘सड़क 2’ को डायरेक्ट करने वाले हैं, तो यह मेरे लिए सपना पूरा होने जैसा है। इसलिए मैं अगर यह कहूं कि मैं इन डायरेक्टर्स के साथ काम करने को लेकर क्रेजी हूं, तो यह ज्यादा सही होगा। इन डायरेक्टर्स के साथ काम करके मैं अपनी विशलिस्ट को टिक कर रही हूं। बाकी छोटा मुंह बड़ी बात कहूं, तो मैं अपनी हर फिल्म में न्यूकमर की तरह जाना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि हरेक फिल्म की शुरुआत इस तरह करूं कि मैंने इससे पहले कोई फिल्म ही नहीं की है।

फिल्म की कमाई में लॉनग वीकेंड को लेकर आलिया नेकहा- देखिए मेरा मानना है कि आपकी फिल्म में दम होना चाहिए। अगर फिल्म अच्छी होगी, तो वह खुद ब खुद चलेगी। ‘बाहुबली’ को ही देख लीजिए कि वह नॉन हॉलिडे रिलीज थी और उसने बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त परफॉर्म किया। बहुत सारी फिल्में ऐसी हैं, जिन्होंने पहले दिन अच्छा किया, लेकिन बाद में नहीं चलीं। इसलिए सबसे पहले फिल्म का अच्छा होना जरूरी है। दरअसल, यह सब हम फिल्मी लोग खुद को संतुष्ट करने के लिए फर्स्ट डे और फर्स्ट वीकेंड वगैरह की बातें करते हैं, लेकिन आखिरकार फिल्म का अच्छा होना ज्यादा महत्वपूर्ण है।

इस दौरान आलिया ने कलंक में अपने किरदार के बारे में बात की उन्होनें कहा- हम ऐक्टर्स की जिंदगी ही ऐसी होती है कि हम जब भी कोई फिल्म शूट करते हैं, तो उसका कोई भी सीन एडिटिंग के दौरान काटा जा सकता है। इसलिए हम लोगों को किसी सीन को लेकर इमोशनल नहीं होना चाहिए। आखिरकार सभी वही करना चाहेंगे जो कि फिल्म के लिए अच्छा होगा।

कलंक को पोस्टर के लिए आलिया ने कहा- फिल्म में छह किरदार हैं। इन सबकी अपनी-अपनी कहानी है, जो कि उन्हें आपस में जोड़ती है। मेरा मानना है कि इस तरह की फिल्मों में डायरेक्टर की काफी ज्यादा जिम्मेदारी बढ़ जाती है। डायरेक्टर अभिषेक वर्मन ने ही फिल्म के पोस्टर्स को डिफरेंट अंदाज में पेश करने का आइडिया दिया था। इन पोस्टर्स में ही उन्होंने छोटी-छोटी फोटोज बैकड्रॉप में डालकर कहानी में टि्वस्ट का इशारा दिया है। इस फिल्म के बाद आलिया राजमौली की फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here