पति से झूठ बोलकर BF के साथ होटल में संबंध बना रही थी वाइफ, पुलिस बोली- कोई मामला नहीं बनता

0
421

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि अभी हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया था कि कोई भी विवाहित महिला अपनी मर्जी से गैर मर्द के साथ संबंध बना सकती है। तथा यह अपराध की श्रेणी में नहीं आएगा। आपकी जानकाीर के लिए बता दें कि अब से पहले अगर कोई भी विवाहित महिला किसी गैर मर्सुद के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी तो उसे अपराध की श्रेणी में माना जाता था। सुप्रीम कोर्ट के इस फैंसले का असर अब दिखने लगा है।  आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में अमृतसर में एक ऐसी ही मामला सामने आया है। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अमृतसर के एक के तब हंगामा मच गया जब एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को कमरे में किसी गैर मर्द के साथ अंतरंग हालत में पाया। होटल के कमरे के अंदर का नजारा देखकर महिला का पती आग बबूला हो गया। तथा महिला के पति ने महिला के प्रेमी के साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी।

इसके बाद होटल प्रशासन ने पुलिस को इस मामले की सुचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस ने वहां हो रहे झगड़े को शांत करा दिया।  इसके बाद महिला के पती ने पुलिस को बताया कि  उसे महिला पर पहले से ही शक था कि उसकी पत्नी उससे झूठ बोलकर रिश्तेदारों से मिलने के बहाने अमृतसर आकर अपने प्रमी के साथ रंगरेलियां मनाती है। पुलिस सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हरिंदर सिंह जो कि नवांशहर का रहने वाला है। उसकी शादी 10 वर्ष पहले उक्त  महिला के साथ हुई थी। तथा उसे इस महिला से दो बच्चे भी हैं।

हरिंदर ने बताया कि उसे पुछले कुछ महीनों से अपनी पत्नी का व्यवहार बदलता बदला सा लग रहा था। जिसके बाद उसे अपनी पत्नि पर शक हो गया। तथा इसके बाद हरिंदर ने अपनी पत्नि को रंगे हाथों पकड़ने की ठान ली। हरिंदर सिंह पेपर देने के बहाने खुद ही अपनी पत्नी को अमृतसर भेजा करता था तांकि वह उसको रंगे हाथ पकड़ सके। तथा इस दिन जब हरिंदर की पत्नी अपने आशिक के साथ होटल में थी तो उसके पति ने अपने रिश्तेदारों के साथ उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।

वहीं हरिंदर की पत्नि ने भी हरिंदर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका पति दूध का धुला नहीं है उसको भी मैंने किसी औरत के साथ हिमाचल प्रदेश में पकड़ा था। तथा हरिंदर की इस हरकत का बदला लेने के लिए उसने ऐसा किया था। हरिंदर की पत्अनी ने पुलिस को बताया कि बह इब हरिंदर के साथ नहीं रहना चाहती। इस मामले में एडीसीपी सिटी वन जगजीत सिंह वालिया ने बताया कि अब शादी के बाद किसी दूसरे पुरुष के साथ अगर कोई औरत संबंध बनाती है तो वह अपराध नहीं माना जाता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here