LG ने 2 लाख रुपये में नया ओएलईडी टीवी लॉन्च किया

0

एलजी ने मंगलवार को एक नया ओएलईडी 48सीएक्स टीवी लॉन्च किया, जिसकी कीमत भारत में 1,99,990 रुपये रखी गई है। इस टीवी में तेज गेमप्ले के साथ अविश्वसनीय रूप से सहज और शानदार गेमिंग अनुभव मिलने का दावा किया गया है।

एनवीआईडीआईए जी-एसवाईएनसी द्वारा संचालित, एलजी का ओएलईडी 48सीएक्स बिना किसी टियरिंग और स्टरिंग के साथ सुपर रिस्पोसिव गेमिंग का अनुभव प्रदान करता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को ऐसा लगता है कि एक्शन ठीक उनके सामने ही हो रहा है।

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया में होम एंटरटेनमेंट निदेशक हॉक ह्यून किम ने एक बयान में कहा, “जीवनशैली को बढ़ाने वाली नवीनतम तकनीक प्रदान करके हम अपने ग्राहकों के लिए सबसे शानदार अनुभव प्रदान करने के साथ ही हमारा मानना है कि यह नया लॉन्च गेमिंग, स्पोर्ट्स और सिनेमा के लिए नए बेंचमार्क स्थापित करने की दिशा में एक अग्रदूत होगा।”

उन्होंने कहा, “हम इस बात को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं कि हमारे ग्राहक इसे खूब पसंद करेंगे।”

इसमें एलजी का अल्फा 9 जेन 3 प्रोसेसर भी शामिल है, जिसका उद्देश्य एआई ध्वनिक ट्यूनिंग के माध्यम से पूरी तरह से संतुलित ध्वनि प्रभाव प्रदान करना है।

नया एलजी टीवी एक स्पोर्ट्स अलर्ट फीचर के साथ आता है, जो उपयोगकर्ताओं को उनके पसंदीदा खेल समाचार और गेम अपडेट पर वास्तविक समय के साथ अलर्ट प्रदान करके एक सहज खेल देखने का अनुभव प्रदान करता है।

टीवी में डॉल्बी विजन आईक्यू और एटमॉस भी है, जो कमरे में रोशनी के अनुसार उपयोगकर्ता के टीवी पर डॉल्बी विजन सामग्री को अनुकूलित करके समग्र अनुभव को बढ़ाता है।

टीवी का आई कम्फर्ट डिस्प्ले डिजाइन यह सुनिश्चित करता है कि घंटो स्क्रीन को देखते हुए भी आंखों को कोई नुकसान न हो।

न्यूज सत्रोत आईएएनएस

SHARE
Previous articleICC T20I rankings : विराट कोहली को हुआ फायदा, केएल राहुल दूसरे स्थान पर कायम
Next articleपीएम किसान की 8वीं किस्त पर रिव्यु लाखों लोगों की 7वीं क़िस्त है लटकी जाने क्या है अपडेट
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here