LG K50S, K40S ऑक्टा-कोर SoC के साथ लॉन्च किये गये, जानें फीचर्स

0
126

जयपुर। LG कंपनी ने के सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन K50S और K40S को गुरुवार के दिन लॉन्च कर दिया है। दोनों हैंडसेट अगले महीने जर्मनी के बर्लिन में IFA 2019 में दिखाए जाएंगे। जहां LG K50S ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा, वहीं LG K40S में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। LG ने स्मार्टफोन्स पर DTS: X 3D सराउंड साउंड भी दिया है। एलजी K50S और K40S दोनों एक समर्पित Google सहायक बटन के साथ आते हैं।
LG K50S और K40S यूरोप, लैटिन अमेरिका और एशिया में इस अक्टूबर से उपलब्ध होंगे। फोन न्यू ऑरोरा ब्लैक और न्यू मोरक्कन ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। हालांकि, एलजी को अभी तक अपनी कीमतों का खुलासा नहीं ​किया है।
एलजी K50S के फीचर्स : LG K50S में एंड्रॉइड 9 पाई चलता है और इसमें 19.5: 9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 6.5 इंच की एचडी + फुलविज़न डिस्प्ले दी गई है। हैंडसेट एक ओक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित होता। जिसे 3GB रैम के साथ जोड़ा गया हैै।
फ़ोटो और वीडियो के लिए, एलजी K50S ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है, जिसमें PDAF लेंस के साथ 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, सुपर वाइड-एंगल लेंस के साथ 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। रियर कैमरा सेटअप एलजी के एआई कैम फीचर्स से लैस है। एवं 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है। LG K50S में 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है जो माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस / ए-जीपीएस शामिल हैं। स्मार्टफोन में पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इसके अलावा, यह 4,000mAh की बैटरी गई है।
एलजी K40S के फीचर्स: LG K40S भी एंड्रॉइड 9 पाई चलाता है लेकिन इसमें 19.5: 9 आस्पेक्ट रेशियो वाला 6.1-इंच का HD + फुलविज़न डिस्प्ले पैनल है। फोन 2GHz ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित है, जिसे 2GB और 3GB रैम विकल्पों के साथ जोड़ा गया है। एलजी K40S में दोहरी रियर कैमरा सेटअप है जिसमें पीडीएएफ लेंस के साथ एक 13-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर और सुपर वाइड-एंगल लेंस के साथ 5-मेगापिक्सल का द्वितीयक सेंसर शामिल है। स्मार्टफोन में फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here