LG K31 के फीचर्स Google Play कंसोल पर लीक हुए, मीडियाटेक हेलियो P22 SoC की मिली जानकारी

0

जयपुर। एलजी के एक संभावित नए फोन एलजी के 31 को गूगल प्ले कंसोल पर देखा गया है। लिस्टिंग से मिड-रेंज डिवाइस के मुख्य फीचर्स के बारे में भी पता चलता है। यह पहली बार है जब हम LG K31 के बारे में सुन रहे हैं, और LG ने आगामी लॉन्च के कोई संकेत नहीं दिए हैं। नए Google Play कंसोल लीक से पता चलता है कि फोन जल्दह ही लॉन्च हो सकता है। LG K31 के लीक हुए स्पेसिफिकेशंस में मीडियाटेक प्रोसेसर और HD + डिस्प्ले शामिल हैं।
टिपस्टर मुकुल शर्मा ने Google Play कंसोल पर नवीनतम एलजी K31 को देखा है। लिस्टिंग में एक फोटो और फोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन हैं। तस्वीर से पता चलता है कि एलजी K31 में एक वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच होगी। वॉल्यूम बटन स्क्रीन के बाएं किनारे पर देखे जाते हैं जबकि पावर बटन दाएं किनारे पर रहता है। वॉल्यूम रॉकर्स के नीचे एक और भौतिक बटन है, जो डेडिकेट गूगल असिस्टेंट बटन है। Google पर इस लीक में फोन का बैक सामने नहीं आया है। Google Play कंसोल लिस्टिंग से पता चलता है कि LG K31 एंड्रॉइड 10 पर चलता है और इसमें 280 + पिक्सेल घनत्व के साथ एचडी + (720×1520 पिक्सल) डिस्प्ले है। फोन को मीडियाटेक हेलियो P22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है जिसमें 2GB RAM के साथ जोड़ा जायेगा।
जैसा कि उल्लेख किया गया है, नए फोन के लॉन्च के बारे में अभी तक एलजी से कोई शब्द नहीं आया है। अतिरिक्त जानकारी के लिए बता दें कि एलजी ने हाल ही में यूएस में एलजी हार्मनी 4 को $ 139 (लगभग 10,100 रुपये) में लॉन्च किया था। फोन में 3,500mAh की बैटरी, डुअल रियर कैमरा और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। इसमें सामने की तरफ वाटर-स्टाइल नॉच डिस्प्ले की सुविधा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here