लेनोवो ने भारत में लॉन्च किये 5 नये ऑडियो प्रोडेक्ट, जानें इनके बारे में

0
43

जयपुर।   लेनोवो ने भारत में नए ऑडियो प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं, जिसमें एयरबड्स, ब्लूटूथ हेडसेट और एक डिजिटल वॉयस रिकॉर्डर शामिल हैं। लेनोवो ने जिन पांच ऑडियो डिवाइस का अनावरण किया है, उनमें Airbuds HT10 TWS प्रमुख प्रमुख प्रोडेक्ट है जिसे 3,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह नया एयरबड्स क्वालकॉम 3020 चिप द्वारा संचालित है। यह aptX ऑडियो और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी सर्पोट के साथ आता है। इसके अलावा यह डूअल माइक्रोफोन हेडसेट IPX5 रेटेड है, और एक चुंबकीय चार्जिंग केस के साथ आता है। लेनोवो का दावा है कि एयरबड्स 8 घंटे तक का प्लेटाइम दे सकता है।
दूसरा लेनोवो ऑडियो प्रोडेक्ट स्पोर्ट्स बीटी हेडसेट HE15 वायरलेस इयरफ़ोन है। नए लॉन्च किए गए ब्लूटूथ इयरफ़ोन की कीमत 1,999 रुपये है। यह ऑडियो उत्पाद कथित तौर पर सुपर-अतिरिक्त बास के साथ एचडी साउंड के साथ आता है। और इसे 12 घंटे के प्लेबैक समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है। स्पोर्ट्स बीटी हेडसेट HE15 भी ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी का समर्थन करता है। यह पांच रंगों में उपलब्ध है – गुलाबी, कांस्य, सफेद, काला और नीला।
कंपनी के पोर्टफोलियो में ब्लूटूथ हेडसेट HE16 भी शामिल है, जिसकी कीमत आपको 1,499 रुपये होगी। कंपनी के मेटल ईयरबड्स वायर्ड हेडसेट HF118 की कीमत आपको 599 रुपये होगी। और अन्त में एक लेनोवो डिजिटल वॉयस रिकॉर्डर B613 भारत में 3,699 रुपये के मूल्य लेबल के साथ आता है। लेनोवो के सभी उत्पाद ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और ऑफलाइन स्टोर के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, लेनोवो ने कहा ब्रांडेड हेडफ़ोन 1,000 करोड़ रुपये का उद्योग बनाते हैं, जो 8-10% सीएजीआर से बढ़ रहा है, जिसे हम पकड़ना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here