जानें आखिर क्यों रणवीर ने सरेआम राखी सावंत को कहा I LOVE YOU

0
43

बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह अपने लुक और अपने स्टाइल से तो बने ही रहते है रणवीर हर रोज अपने किसी ना किसी कारनामें को लेकर चर्चा में आते है और इस बार रणवीर अपनी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन के दौरान कुछ ज्यादा ही सुर्खियां लूट रहे है जी हां आपको बताना चाहेंगे दरअसल इस दौरान रणवीर ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

आपको बताना चाहेंगे फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणवीर ने हाल ही में रविवार को कोमल नाहटा के एक चैट शो में शिरकत की थी शो के दौरान रणवीर ने ना सिर्फ काफी मस्ती की बल्कि अपने कई सनसनी राज भी खोले।

वही रणवीर ने अपनी तीन महीने की शादी के बाद एक और अभिनेत्री की सरेआम आई लव यू कह डाला जी हां आपको बताना चाहेंगे दरअसल शो में रणवीर ने कोमल नाहटा से पूछा कि अब तक शो में उनका किस सेलिब्रिटी के साथ सबसे बुरा एक्सपिरियंस रहा इस पर कोमल नाहटा ने राखी सावंत का नाम लिया।
जी हां ये सुन रणवीर ने कहा राखी रॉकस्टार हैं । इतना ही नहीं रणवीर ने राखी को आई लव यू भी कह डाला।खैर अब हो सकता है रणवीर ने ये राखी का दिल रखने के लिए कहा हो क्योंकि रणवीर सिंह किसी भी पर्सन को अपने से नाराज होने का  मौका नहीं देते और वही रणवीर के इतना कहने पर राखी को पॉपुलेरिटी मिलना भी आसान हो जाएगा।

आपको बता दें फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है फिल्म को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही है वही फिल्म की सभी तैयारियां हो चुकी है।हाल  में फिल्म की टीम ने फिल्म को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया था जहां फिल्म को खुब सराहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here