जानें आखिर क्यों प्रियंका की जेठानी को आते है सुसाइड के ख्याल, देसी गर्ल ने किया खुलासा

0
40

बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में निक जोनस से शादी की थी।देसी गर्ल की शादी के बाद लगातार उनके ससुराल का हर एक सदस्य लाइमलाइट में आता रहा है फिर चाहे वो बॉलीवुड ही क्यों ना हो जी हां दरअसल हाल ही में प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर एक इंटरव्यू में पहुंची उन्होनें अपने करियर और अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किये।

जी हां आपको बता दें सोफी ने  15 वर्ष की उम्र में ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रख दिया था।वही अपने पहले शो से ही उन्हें काफी पॉप्युलैरिटी मिली, लेकिन यह उनके लिए डिप्रेशन की वजह बन गई। उन्होंने हाल ही में बताया कि उनके दिमाग में सूइसाइड के ख्याल भी आते थे। अपने इंटरव्यू के दौरान सोफी ने अपनी स्ट्रग्ल लाइफ के बारे में बात की।

सोफी ने बताया कि उन्होंने जब टीवी पर डेब्यू किया तो उनके किरदार और लुक को लेकर काफी आलोचना की गई। इंटरनेट पर उनके लिए तरह-तरह के कॉमेंट्स आते जिसमें लोग उन्हें हटाने की मांग करते तो कभी उनके शरीर का मजाक उड़ाते। इस सब का उन पर काफी असर पड़ा।

सोफी बताती है कि इन कॉमेंट्स को पढ़ उन्हें लगने लगा था कि वह सच में अच्छी नहीं दिखती हैं या ज्यादा मोटी हैं। इस वजह से वह सेट पर अपने कपड़ों को और टाइट करने के लिए कहतीं ताकि स्क्रीन पर वह पतली दिखें। वही सोफी ने सुसाइड के ख्यालों के बारे में भी बात की ।इस दौरान जो जोनस के साथ हैपी रिलेशनशिप इंजॉय कर रही सोफी टर्नर के दिमाग में कभी सूइसाइड के ख्याल भी आते थे। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि ऐसा क्यों होता था लेकिन वह बार-बार सूइसाइड के बारे में सोचती थीं। उन्हें यह ख्याल काफी अट्रैक्ट करता था। लेकिन गनीमत है कि उन्होंने कभी इसे ट्राई करने के बारे में नहीं सोचा।

अपनी निजी जिंदगी और स्ट्रगल के बारे मे बात करेत हुए सोफी ने  बताया कि , इन सभी बातों का ऐसा असर हुआ कि वह डिप्रेशन में चली गईं। अपने दोस्तों से मिलने से भी वह कतराने लगीं। वह कहीं नहीं जाती थीं। जब उनके भाई-बहन कॉलेज पढ़ने गए तो उन्होंने ऐक्टिंग को अपने प्रफेशन के रूप में चुना, जिसने उनकी मुश्किलें और बढ़ा दीं। दोस्तों के साथ प्लान बनने पर वह कपड़े बदलती और खुद को अच्छा दिखाने की कोशिश करतीं लेकिन आखिर में खुद के लुक से वह खुश नहीं होतीं और बाहर नहीं जा पाती थीं। उन्होंने बताया कि कैसे वह सिर्फ रोती ही रहती थीं। सोफी इन दिनों गेम ऑफ थ्रोनस में नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here