जानें आखिर क्यों सोनम की एक लड़की को….. नहीं मिल पाई दमदार ओपनिंग, ये रहा कारण

0
684

बॉलीवुड में हाल ही में सोनम कपूर और अनिल कपूर के अभिनय से सजी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा काफी समय के प्रमोशन के बाद आखिरकार आज फिल्म ने सिनेममाघरो में दस्तक दे ही दी। समलैंगिंक रिश्तों के इर्द गिर्द बुनी गई फिल्म की ये कहानी काफी संवेदनशील विषय को प्रस्तुत करती है।एक नये पैमाने पर बनी इस फिल्म को किसी फिल्म के साथ क्लैश नहीं किया गया।

जी हां इसके बावजूद फिल्म को दमदार ओपनिंग नहीं मिल पाई।हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया था।अब क्योंकि फिल्म के पहले ट्रेलर से ही फिल्म के रिश्तों की कहानी का पूरी तरह से बखान होता है तो वही दूसरी तरफ फिल्म में किस विषय को दर्शाया गया है ये फिल्म का दूसरा ट्रेलर साबित करता है।

फिल्म के संगीत की बात करें तो इश्क मीठा गाना दर्शको ने खुब पसंद किया लेकिन आखिरकार ये गाना है तो 90 के दशक का ही।फिल्म के इस गाने ने धूम तो मचाई लेकिन इस गाने के लिए दर्शको को सिनेमाघरो का दौरा करना लाजमी नहीं है।

अब दर्शको को देखने के लिए ना तो फिल्म की कहानी में कुछ नया लगता है और ना ही फिल्म के गानो के प्रति कोई उत्साह दिखता है यही कारण है कि फिल्म के धमाकेदार प्रमोशन के बावजूद भी फिल्म अपनी ओपनिंग में पिछड़ गई।रही बात फिल्म के अभिनय की करें तो अनिल कपूर को सोनम कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते देखना ही फिल्म को देखने का एक कारण हो सकता है।

फिल्म में जूही चावला और राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है।बता दें फिल्म को शैली चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है तो वही फिल्म का प्रोड्क्शन विधु विनोद चोपड़ा ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here