जानिये कब लाँच होगें Mi Superbass वायरलेस हेडफोन

शाओमी अब एक और नए प्रोडक्ट को भारत में लेकर आ रही है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि Mi Superbass वायरलेस हेडफोन को भारत में 15 जुलाई को लाँच किया जायेगा।

0
57

शाओमी अब एक और नए प्रोडक्ट को भारत में लेकर आ रही है। आपको जानकारी के लिए बता दे कि Mi Superbass वायरलेस हेडफोन को भारत में 15 जुलाई को लाँच किया जायेगा। यह बिक्री के लिए अमेजन पर उपलब्ध कराया जायेगा और इसके साथ ही इसको मी.काॅम पर भी उपलब्ध कराया जायेगा। इस बात की घोषणा शाओमी ने कर दी हैं। अब इसके बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं-

आपको जानकारी के लिए बता दे कि मी इंडिया ने ट्विटर पर इसके बारे में जानकारी दे दी हैं। यानी कि कंपनी ने इसकी आधारिक घोषणा कर दी हैं। मी सुपरबास वायरलेस हेडफोन में बैटरी भी दी जायेगी जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह बैटरी बैकअप 20 घंटे तक देने में सक्षम हैं। इंटीग्रेटेड 40 मिलीमीटर डायनामिक ड्राइवर से लैस हैं।

इसकी कीमत की बात करे तो इसकी कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नही हुआ हैं। कहा जा रहा है कि इसकी कीमत के बारे में लाँच से एक दिन पहले किया जायेगा। अब देखना है कि भारत में ये लाँच के बाद कितने यूजर्स को अपनी और आकृषित करती हैं। इसकी कीमत को लेकर अभी संशय बरकरार हैं।

शाओमी पहले ही भारत में मी सेविंग मशीन को पेश किया गया था जिसकी कीमत की बात करे तो इसकी कीमत बहुत कम थी यानी कि इसकी कीमत 1199 रूपये हैं। इसको बिक्री के लिए अमेज़न व मी डॉट कॉम पर उपलब्ध कराया जायेगा। इसके अलावा कंपनी ने मी ट्रक बिल्डर खिलौनो को क्राउडफंडिंग साइट पर 1,199 रुपये की कीमत में लिस्ट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here