जानिये इन तीन जीबी रैम वाले स्मार्टफोन्स के बारे में और देखिये तस्वीरों में

शाओमी रेडमी वाई1 स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं

0
93

स्मार्टफोन्स खरीदते हैं तो हमारा ध्यान सबसे पहले रैम पर ही जाता हैं। कि यह फोन कितनी रैम का हैं। हम कोशिश करते है कि हम जो फोन खरीदे वो ज्यादा रैम का होना चाहिए। ज्यादा रैम वाला स्मार्टफोन एक तो हैंग नही होता और दुसरी बात हम उसमें ज्यादा ऐप डाउनलोड़ कर सकते हैं। हम चाहते है कि कम रूपये में ज्यादा रैम वाला फोन मिल जाये। सब लोग चाहते है कि मेरा फोन स्पेस फ्री हो।

Infinix Hot S3 स्मार्टफोन-

इस फोन में 3 जीबी रैम दी गयी हैं। तथा 32 जीबी इसकी स्टोरेज हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं। अगर हम इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया हैं। तथा इस फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन की कीमत 8,999 रूपये हैं।

Xiaomi Redmi Note 5 स्मार्टफोन-

इस फोन में भी 3 जीबी रैम दी गयी हैं। 32 जीबी इसकी स्टोरेज हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं। अगर हम इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया हैं। तथा इस फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन की कीमत 9,999 रूपये हैं।

शाओमी रेडमी वाई1 स्मार्टफोन-

इस फोन में भी 3 जीबी रैम दी गयी हैं। 32 जीबी इसकी स्टोरेज हैं। इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 3,080 एमएएच की बैटरी दी गयी हैं। अगर हम इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया हैं। तथा इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं। इस फोन की कीमत 8,999 रूपये हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here