जानें शादी के कितने महीनों बाद महिलाओं का सेक्स से मन भर जाता है

0
partener

महिलाओं की सेक्स संतुष्टि को लेकर अभी नया रिसर्च सामने आया है। जर्नल ऑफ सेक्स रिसर्च के अनुसार जिन शादीशुदा जोड़ों में ओरल सेक्स होता है। उनकी सेक्सुअल लाइफ ज्यादा अच्छी होती है। ऐसा माना जा रहा है कि ऐसे कपल्स सेक्स को लेकर खूब प्रयोग करते हैं। परन्तु शोध में यह भी पाया गया है कि शादी के बाद के पहले छह महीनों में महिलाएं सेक्स को लेकर काफी उत्सुक और भूखी रहती है।

हालांकि अभी तक केवल 27 फीसदी महिलाओं ने ही बताया है कि वे सेक्सुअली संतुष्ट हैं।  यह शोध अमेरिका में 3847 विवाहित जोड़ों पर किया गया है। इन जोड़ों का कहना है कि एक दूसरे से लव यू कहना और किस करना आदि जीवन के अभिन्न अंग है।

relationship_

इस रिसर्च में पता चला है कि सेक्सुअली लाइफ से खुश और नाखुश में आधे से ज्यादा कपल्स सेक्शुअल सेल्फ.हेल्प बुक्स और मैगजीन आर्टिकल पढ़ते रहते हैं। लेकिन जो अपने सेक्सुअल लाइफ से खुश हैं वे बेहद स्मार्ट आइडिया अपनाते हैं। अगर आप चाहते हैं कि आपकी सेक्स लाइफ खुशहाल और ऊर्जा भरी रहे तो आप अपने पार्टनर को इस बात का अहसास दिलाएं कि आप उनसे बेइंतहा मोहब्बत करते हैं।

रिसर्च में एक 30 वर्षीय महिला ने यह भी कहा कि मुझे फिट लड़के पसंद नहीं है। वहीं कुछ महिलाओं ने कहा कि वे चुस्त लड़कों के साथ सेक्स करना ज्यादा पसन्द है।

अगर आप अपने पार्टनर के साथ करेंगे रेग्यूलर सेक्स तो होंगे ये बदलाव…

क्या आप जानते हैं आज से 28 हजार साल पहले हमारे पूर्वज भी करते थे सेक्स टॉयज का इस्तेमाल…

क्या आपको पता है कैसे मिलता है सेक्स का असली मजा….

वीडियो में देखें, हवस के भूखे इस बंदर ने कैसे किया बत्तख के साथ रेप…

महिलाओं में सेक्स की भूख पुरुषों के अपेक्षा ज्यादा क्यों होती है?…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here