भारत में #MeToo अभियान की शुरुआत पर जानें तापसी का बयान, विदेशों में झेलनी पड़ती थी ये मुश्किल

0
74

बॉलीवुड में इस समय जोरों शोरों स #MeToo अभियान चल रहा है जिसमें एक के बाद एक अभिनेत्रियां कई खुलासों के साथ सामने आ रही है ये सच है या नहीं इसके बारें में अभी तक कोई राय नहीं बनाई जा सकती लेकिन इतना तय है भारत में फिल्म इंडस्ट्री में ही इतना सब कुछ कोई मामूली बात नहीं है इससे ना सिर्फ दर्शको को आहात हो रहा है बल्कि इंडस्ट्री पर आने वाले युग का भरोसा टूट रहा है।

https://www.instagram.com/p/Bn5y_zHgPBC/?taken-by=taapsee

हाल ही में मनमर्जिया में अपने बोल्ड अवतार को पेश करने वाली तापसी ने #MeToo अभियान के लिए अपना बयान दिया तापसी ने कहा- मुझे बेहद खुशी है आखिर एक लंबे वक्त के बाद इस मूवमेंट की शुरुआत हुई। भारत में इसका रिजल्ट भी अच्छा दिख रहा है। कुछ साल पहले जब मैं विदेश जाती थी तब अक्सर लोग मुझसे सवाल करते थे।

तापसी ने कहा- Me Too को लेकर मैं जवाब नहीं दे पाती थीं लेकिन आज मैं बहुत खुश हूं कि देर से हुआ लेकिन जो भी हुआ हमारे देश के भविष्य के लिए बहुत अच्छा हुआ, इससे लड़कियां खुद के लिए अवाज उठा पाएंगी।

https://www.instagram.com/p/BoWk30cg50c/?taken-by=taapsee

गौरतलब है तापसी एक साउथ इंडस्ट्री की हिरोईन है बॉलीवुड में आने के बाद तापसी को काफी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था लेकिन अपनी दमदार पर्सनलिटी के साथ तापसी ने सबको किनारें कर दिया।बॉलीवुड की फिल्म पिंक में भी तापसी ने महिलाओं को सेक्सुअल हेरेसमेंट का दृढ़ता से सामना करने के लिए हिम्मत दी है साथ ही एक अच्छा संदेश दिया है।

https://www.instagram.com/p/BoEMeC3gCu-/?taken-by=taapsee

फिलहाल तापसी अपनी आगामी फिल्मों में व्यस्त है।तापसी इस समय बदला फिल्म की शूटिंग कर रही है जिसमें वो एक बार फिर से अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगी फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

https://www.instagram.com/p/Bn6gQWOAcbR/?taken-by=taapsee

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here