Laxmii Movie Review : सिर दर्द की दवा लेकर देखे ये फिल्म, अक्षय की ओवर एक्टिंग कर सकती है परेशान

0

अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म रिलीज हो चुकी है। पिछले काफी वक्त से इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा इंतजार किया जा रहा था अब लोगो का इंतजार ख़तम हो चूका है। अक्षय की ये फिल्म सुत की सुपरहिट फिल्म कंचना की हिंदी रीमेक है। तो चाहिए आपको बताते है इस बार बॉलीवुड रीमेक बनाने में कामयाब हुआ है या फिर नहीं। 

ऐक्टर:अक्षय कुमार,कियारा आडवाणी,अश्विनी कलसेकर,राजेश शर्मा,आयशा रजा,मनु ऋषि,शरद केलकर

डायरेक्टर : राघव लॉरेंस

श्रेणी:Hindi, Horror, Comedy

अवधि:2 Hrs 21 Min

कहानी 

इस फिल्म की मूल कहानी की बात की जाए तो ये एक लक्ष्मी नाम के ट्रांसजेंडर की है , जिसकी जमीन को हथियाने के लिए बिल्डर लक्ष्मी अब्दुल और अब्दुल के बेटे को मार डालते हैं। जिसका बदला लेने के लिए इन तीनो की आत्मा भटक रही है। जिसके लिए वह एक शरीर की खोज में है। वही इस बात की भनक बिल्डर को भी लग गयी है जिसके चलते वह तांत्रिक का सहारा लेते है। वही लक्ष्मी अपना बदला पूरा करने के लिए आसिफ के शरीर मिल जाता है जिसके चलते लक्ष्मी अपना बदला लेती है। 

कास्ट एंड एक्टिंग 

अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, शरद केलकर, मुस्कान, अश्विनी कलसेकर, राजेश शर्मा और एषा राजा 

अक्षय कुमार ने इस फिल्म में जबरदस्त ओवर एक्टिंग की है जिसको देखने के बाद हर किसी को सिर दर्द होना शुरू हो सकता है, वही कियारा का काम इस फिल्म में ठीक है लेकिन इस फिल्म का पूरा ध्यान अक्षय पर ही आधारित है। फिल्म के बाकि कलाकारों ने इस फिल्म में अच्छा काम किया है। शरद केलकर अच्छे लगे है वही बाकि कलाकारों को देखकर आप खुश हो सकते है।

क्या अच्छा है 

फिल्म साउथ की सुपरहिट कंचना की हिंदी रीमेक है जिसके चलते ये फिल्म देखे कर आपको बीच में बीच में हंसी आ सकती है। वही इस फिल्म में ट्रांसजेंडर समाज  को लेकर एक खूबसूरत संदेश देने की कोशिश करती है। इस फिल्म को देखने के बाद ट्रांसजेंडर को देखने का लोगो का नजरिया बदल सकता है। फिल्म का संगीत सामान्य है।

क्या कमी है 

फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव नहीं किये गए है , अक्षय कुमार की एक्टिंग देखने के बाद आप कर सिर दर्द हो सकता है। इस वही डायलॉग काफी ज्यादा कमजोर नज़र आ रहे है। फिल्म में कॉमेडी की कमी साफ़ नज़र आर रही है। वही फिल्म के बाकि कलाकारों पर ज्यादा फोकस नही किया गया है। अक्षय के दम पर फिल्म को खींचने की कोशिश की है लेकिन बाकि कलाकारों का काम अक्षय कुमार से बेहतर है।

रिव्यु 

अक्षय के फैंस इस फिल्म को एक बार अपने रिस्क पर देख सकते है। बाकी लोगों के लिए कंचना अभी भी एक अच्छा विकल्प है। ये हॉरर कॉमेडी ना आपको हंसाएगी और ना ही आपको डरा पाएगी । इस फिल्म को हम 1.5  / 5  स्टार देंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here