छपाक को लेकर लक्ष्मी अग्रवाल का बड़ा बयान- यह फिल्म उन हमलावरों के लिए एक थप्पड़ है जिन्होनें….

0
79

बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर बिजी है जी हां पिछले कई दिनों से दीपिका अपनी फिल्म छपाक की शूटिंग दिल्ली में कर रही है।फिल्म को लेकर हर रोज कोई ना कोई नई खबर सामने आती ही रहती है।इसी के साथ आपको बता दें ये फिल्म एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है।फिल्म को मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही है।

हाल ही में लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में शिरकत की इस दौरान उन्होनें अपनी फिल्म और अपनी कहानी के बारे में बात की।लक्ष्मी ने कहा- “मैंने स्कूल में कभी कोई मेडल नहीं जीता। ऐसा किसने सोचा होगा कि मेरी कहानी पर एक दिन बायोपिक बनेगी। मैं मेघना जी की बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मेरे संघर्ष और काम को एक फिल्म बनाने लायक समझा। मैं बहुत उत्साहित हूं कि दीपिका जैसी बड़ी सेलिब्रिटी फिल्म में मेरा किरदार निभा रही हैं।

अपने बयान में लक्ष्मी कहती है-  मैं बस एक बात कहना चाहती हूं कि यह फिल्म उन हमलावरों के लिए एक थप्पड़ है जो सोचते हैं कि उन्होंने मेरी लाइफ बर्बाद कर दी है। इसके अलावा यह उस सोसायटी के लिए भी जवाब है जिसने मुझे एक क्रिमिनल की तरह देखा। मैंने सोशल मीडिया पर देखा है कई सारे मेकअप आर्टिस्ट मिलकर दीपिका का लुक तैयार कर रहे हैं। उन्होंने वैसा मेकअप करके अपनी फोटोज़ मुझे भेजी हुई हैं। कभी सोचा नही था कि एक एसिड अटैक सर्वाइवर के फेस को भी लोग रीक्रिएट करेंगे।”

बात यदि फिमल्म की करे तो बता दें  छपाक अगले साल 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी।वही इस फिल्म को दीपिका को-प्रोड्यूस भी कर रही हैं। पहली बार वो कोई फिल्म प्रोड्यूस कर रही हैं।फिल्म में दीपिका के साथ ही विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे।जिन्होनें इससे पहले वेब सीरीज मिर्जापुर और क्रिमिनल जस्टिस में शानदार एक्टिंग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here