गणेश गायतोंडे की आवाज के साथ रिलीज हुआ सेक्रेड गेम्स 2 का आगाज, देखे ट्रेलर

0
76

इस साल की सबसे चर्चित बेव सीरिज जिसनें एक समय पर सभी को झकझोर कर रख दिया ये सीरिज कोई और नहीं बल्कि नेटफिलिक्स पर रिलीज हुई सीरिज सेक्रेड गेम्स है बता दें काफी समय से सीरिज की चर्चा की जा रही थी इसी साल की 6 जुलाई को रिलीज हुई ये सीरिज को ना सिर्फ भारत से काफी तारीफें मिली बल्कि विदेशो में भी कलाकारों के अभिनय का की तारीफें की गई।

अब लीजिए सीरिज का दूसरा पार्ट रिलीज होने आ गया है जी हां हाल ही में इस सीरिज के दूसरे पार्ट का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें बैकग्राउंड में गणेश गायतोंडे की आवाज सुनाई दे रही है वो सीरिज के इस पूरे ट्रेलर में अपने डायलॉग्स बोलते नजर आ रहे है।

गौरतलब है सीरिज में गणेश गायतोंडे का किरदार निभा रहे नवाजुद्दीन की काफी तारीफ की गई थी।नवाज सीरिज में नेगेटिव रोल में नजर आए थे जिनकी एक्टिंग के दर्शक कायल हो गये थे वही सीरिज में कुब्रा सेत ने भी अपने हॉट सीन देकर सीरिज में अपनी पहचान कायम रखी है।

बता दें इनके अलावा पुलिस के किरदार में सैफ अली खान में अपनी पहचान बनाई थी वही राधिका आप्टे भी सीरिज की शान बनी।बता दें 45 सेकेंड की इस टीजर नवाजुद्ददी ने अपने पहले सीरिज के डायलॉग्स बोले है।

हालांकि अभी तक सीरिज के रिलीजिंग की घोषणा नहीं की है।लेकिन ट्रेलर रिलीज होने के बाद कयास लगाए जा रहे है अब सिरीज भी जल्दी ही नेटफिल्किस पर अपनी दस्तक दे देगी।सीरिज को पिछली बार की तरह इस बार भी फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ही डायरेक्ट करने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here