भरपूर एनर्जी के साथ रिलीज हुआ गली बॉय का मेरी गली में सॉन्ग, रणवीर और सिद्धार्थ की रैपिंग पर फिदा हुए फैंस

0
68

बॉलीवुड में रणवीर सिंह की आगामी फिल्म गली बॉय को रिलीज होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन बाकि रह गये है दो हफ्ते पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था वही इसके बाद फिल्म का एक गाना अपना टाइम आएगा रिलीज हुआ ये फिल्म रैपिंग की एक असली कहानी पेश करेंगी।अब लीजिए फिल्म का एक और रैपिंग गाना रिलीज कर दिया गया है।

जी हां ये गाना है मेरी गली में गाने को दिवाइन और रैपर नेजी ने कंपोज किया है। तो वहीं रणवीर सिंह और सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने खुद गाया है।इस गाने में फैंस को धमाकेदार बीट, कोरियोग्राफी और वही धमाकेगार बोल काफी पेपी जैसे दिखाई देंगे।इस गाने में  रणवीर की एनर्जी को देख हर कोई उनकी तारीफें कर रहा है।

इससे पहले कभी रणवीर को रैपिंग करते नही देखा गया लेकिन ये फिल्म रणवीर के करियर में चार चांद लगाने में कामयाब साबित होगी।बताया जा रहा फिल्म की ये कहानी एक रैपर डिवाइन की जिंदगी से इंस्पायर्ड होने वाली है।

फिल्म में एक तरफ जहां रणवीर इतने सहमें नजर आते है तो वही दूसरी तरफ रणवीर की रैपिंग अभी से फैंस का दिल जीतने लगी है।ये फिल्म बाकि फिल्मों से काफी अलग होने वाली है सिर्फ रणवीर ही नहीं बल्कि आलिया भट्ट ने भी ट्रेलर में अपनी एक झलक से काफी आकर्षित किया है।

फिल्म में आलिया शकीला के रोल में नजर आएगी जो कि काफी बोल्ड है और जो मन में आया वो करती है वही रणवीर से प्यार भी करती है फिल्म में एक डिफरेंट लव स्टोरी देखने को मिलेगी।फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है वही फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here