लॉन्च होने जा रही है भारत की पहली 3 सीटर एसयूवी कार, इन शानदार फीचर्स से होगी लैस

0
84

जयपुर। वोल्वो कार्स इंडिया बहुत जल्द भारत की पहली 3-सीटर एसयूवी को लॉन्च करने जा रहा है। यह नई 3-सीटर एसयूवी कार वोल्वो की एक्ससी90 का नया रूप होगा जिसमें कई एडवांस फीचर्स दिए जाएंगे। आपको बता दें कि इतनी कम सीटों वाली देश में अभी तक कोई एसयूवी नहीं है।

कंपनी ने इस नई 3-सीटर एसयूवी को एक्ससी90 एक्सीलेंस नाम दिया है।  हालांकी भारत में इस कार की लॉन्चिंग कभी भी की जा सकती है। माना जा रहा है कि भारत में लॉन्च होने के बाद इस कार की कीमत 1 करोड़ रूपये के आसपास हो सकती है। कंपनी इस कार का निर्माण खास तौर पर कार सेवा देने वाली कंपनी उबर के लिए करने जा रही है।

देश के इस पहली थ्री-सीटर एसयूवी कार में पैसेंजर के लिए पीछे दो सीट और एक सीट आगे ड्राइवर के लिए दी जाएगी। आमतौर पर देखने को मिला है कि लग्जरी कैब ड्राइवर के साथ वाली अक्सर सीट खाली होती है।  कंपनी ने इस खाली पड़े जगह का इस्तेमाल एक अलग तरीके से किया है। कंपनी ने इसकी जगह एक अनोखे बॉक्स की सुविधा दी है, जिसका इस्तेमाल न सिर्फ सामना रखने के लिए, बल्कि कई कामों में किया जा सकता है।

ड्राइवर के बगल में दी गई इस बॉक्स में पैसेंजर अपने सामान को तो स्टोर कर ही सकते है, साथ ही इसमें एक स्क्रीन की भी दी गई है। इस स्क्रीम को पैसेंजर्स काम करने के टेबल के रूप में भी इस्तेमाल कर सकते है। इसके अलावा इसके रियर सीट्स को ऐरोप्लेन की तरह फोल्डेबल वर्कस्टेशन दिया गया है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here