लारा दत्ता जन्मदिन विशेष: ‘अंदाज’ से करियर शुरु करने वाली का अंदाज भी है निराला

0
112

जयपुर । लारा दत्ता बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स है।  इन्होंने 2003 में फिल्म ‘अंदाज’ के साथ अपना फिल्मी करियर शुरु किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही। फिल्म ‘अंदाज’  के लिए लारा को फिल्म फेयर ने बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से सम्मानित किया। फिल्‍मों में अपने योगदान के लिए साल 2008 में लारा को राजीव गांधी पुरस्‍कार से भी सम्‍मानित किया गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्स मिस यूनिवर्स लारा दत्ता आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आज इनके जन्मदिन के अवसर पर एक नजर इनकी कुड़ली में डालते हैं।

लारा दत्ता का जन्म16 अप्रैल, 1978 को गाजियाबाद में हुआ। इनके जन्म के समय ग्रहों की स्थिति के कारण इनका कर्क चंद्र लग्न व कर्क राशि में जन्म हुआ। इनका जन्म उत्तरभद्र नक्षत्र में हुआ है। जन्म के समय चंद्र की स्थिति कर्क में स्वराशिस्थ थी, इसीलिए लारा सुंदर व भावुक प्रवृति की हैं। चंद्र लग्न से मनोरंजन भाव व व्यापार भाव का स्वामी नीच का होकर लग्न में है। मंगल का नीच भंग योग चंद्र के स्वराशिस्थ व नीच के ग्रह के साथ होने से बना। अत: मंगल का अशुभ प्रभाव नष्ट हो गया और मंगल साहस, ऊर्जा, महत्वाकांक्षा के साथ सफलता का कारक बना।  मंगल राशि कर्क के साथ है।

लारा की कुड़ली में राहु मध्य केतु का अशुभ प्रभाव भी है जो सफलता के मार्ग में रूकावटें भी डालता रहेगा। लारा के जन्म के समय धन भाव का स्वामी सूर्य उच्च का होकर चंद्र लग्न से दशम भाव में है यह योग धन से परिपूर्ण ही रखेगा।  मंगल की उच्च दृष्टि चंद्र लग्न से सप्तम भाव पर होने से आपको अपने जीवन साथी का पूरा सहयोग रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here