फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की शूटिंग के बाद भूमि को मिला था लोटा, किये चौंकाने वाले खुलासे

0
54

बॉलीवुड की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इस समय अपनी फिल्मों को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चित है बता दें भूमि ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म सांड की आंख की शूटिंग शुरु की है इस फिल्म में भूमि तापसी पन्नू के साथ नजर आएगी वही फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे है।

इसी के साथ हाल ही में भूमि अपनी जल्द ही रिलीज होने जा रही फिल्म सोनचिड़िया को प्रमोट करनें पहुची कुछ दिनो  पहले ही फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था बता दें ये फिल्म चंबल के डाकूओं पर आधारित है भूमि पहली बार इस फिल्म में ऐसा कोई किरदार करती नजर आएगी।

इसी के साथ हाल ही में प्रमोशन के दौरान भूमि ने अपनी पिछली फिल्मो से जुड़े कई राज बताए जी हां आपको बता दे दरअसल किसी भी फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद स्टार्स शूटिंग के आखिरी शेड्यूल में अपने लिए कोई चीज निशानी के तौर पर ले जाते है।जो कि फिल्म के हिट होने के लिए शुभ माना जाता है इस मामले में भूमि बहुत स्पेशल है।जी हां भूमि ने खुलासा करते हुए कहा-

“सोन चिरैया से मैं एक साड़ी ले कर आई, टॉयलेट:एक प्रेम कथा से मैंने लोटा, दम लगा के हईशा से मैंने गुलाबी नाइट सूट लिया। लस्ट स्टोरीज से मैंने कुछ ज्वेलरी और शुभ मंगल सावधान से कुछ कपड़े लिए. इसके अलावा मेरी सभी फिल्मों का एक क्लैपबोर्ड मेरे कमरे की सजावट का हिस्सा हैं।”

इस दौरान भूमि ने सोनचिड़िया के सेट से ली जाने वाली चीजो के बारे में खुलासा करते हुए कहा-“तब बहुत अच्छा लगता है जब मैं रोज सुबह उठती हूं और मैं अपने कमरे में इन फिल्मों से जुडी चीजें देखती हूं। सोन चिरैया एक बहुत ही खास फिल्म है क्योंकि मैं इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले लगभग 8 महीने तक मैं इस किरदार के साथ रही थी और जब तक हम काम कर रहे थे, तब तक लगभग तीन महीने भी साथ रहे। मेरे लिए भावनात्मक रूप से खुद को उससे अलग करना बहुत मुश्किल था।”बता दे ये फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here