सलमान खान पर एक बुजुर्ग दंपत्ति ने लगाया परेशान करने का आरोप

0
249

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी हां सलमान खान के उपर उनके पड़ोसी ने जमीन से जुड़ा आरोप लगाया है। साथ ही उनके पड़ोसी ने उनके उपर परेशान करने का भी आरोप लगाया है। आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपने दबंग टूर को लेकर काफी व्यस्त है। सलमान की हाल ही में रिलीज फिल्म रेस 3 को लेकर काफी दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन अब सलमान खान नई मुसीबत से घिरते हुए नजर आ रहे हैं। उनके उपर जमीन के लिए परेशान करने का आरोप एक दंपत्ति ने लगाया है। आई खबरों के अनुसार मुंबई के रहने वाले केतन कक्कड़ और उनकी पत्नी अनीता कक्कड़ ने ये आरोप लगाया है। दंपत्ति के अनुसार जब वो फार्म हाउस पर आते-जाते थे तब तक सलमान उन के लिए अच्छे पड़ोसी बने रहे लेकिन, जब अमेरिका से लौटने के बाद वो यहां बंगला बनाना चाहते हैं तो उन्हें परेशान किया जा रहा है।

आपको बता दें कि ये दंपत्ति पहले अमेरिका में रहते थे। तीन साल पहले वो भारत में आकर शिफ्ट हुए हैं। जिसके बाद वो अपने पनवेल में नया बंगला बनवाना चाहते है। दपंत्ति ने साल 1996 में ये जमीन साढ़े 27 लाख रुपए में खरीदी थी। बता दें कि जब ये जमीन खरीदी गई थी तो सलमान खान के पिता सलीम खान से इसकी इजाजत भी ली गई थीं

कक्कड़ परिवार ने कहा है कि, वहां सलमान खान के घोड़ों के लिए भी लाइटें लगाई गई हैं लेकिन, उनके परिवार को बिजली उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। परिवार के मुताबिक ज़मीन का मालिकाना हक होते हुए भी वो वहां अपना नया घर नहीं बनवा पा रहे साथ ही उन्हें बिजली जैसी बुनियादी सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं। कक्कड़ परिवार ने यह भी कहा कि वन विभाग के जिस अधिकारी ने इस बाबत सलमान के परिवार के खिलाफ आवाज उठाई उसका तबादला कर दिया गया।

पीड़ित परिवार ने फॉरेस्ट मिनिस्टर सुधीर मुनगंटीवार से ​न्याय के लिए कहा तो उन्हेंने आश्वासन दिया। हालांकि कुछ दिनों बाद ही सलमान सुधीर मुनगंटीवार के घर पर पार्टी करते हुए नजर आए। फिलहाल इस मामले को लेकर अभी तक सलमान और उनके परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here