राजद के ‘दावत-ए-इफ्तार’ के निमंत्रण पत्र में लालू का नाम नदारद

0
122

रमजान के पाक महीने में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) द्वारा बुधवार शाम आयोजित दावत-ए-इफ्तार पार्टी में लालू के रहने की संभावना नहीं है। पार्टी के लिए भेजे जा रहे निमंत्रण पत्र में इस वर्ष लालू प्रसाद का नाम भी नहीं हैं। माना जा रहा है कि इफ्तार पार्टी के आयोजन के जरिए महगठबंधन अपनी एकजुटता दिखाने की पूरी कोशिश करेगा।

यह कोई पहला मौका नहीं है कि राजद द्वारा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है। पहले भी राजद द्वारा इफ्तार पार्टी का आयोजन होता रहा है लेकिन उन पार्टियों में लालू प्रसाद खुद मेजबानी करते नजर आते थे। इस वर्ष निमंत्रण पत्र से भी लालू प्रसाद का नाम गायब है।

विधान परिषद की विरोधी दल की नेता राबड़ी देवी, विधानसभा में विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव और विधानसभा सदस्य तेजप्रताप यादव का नाम निमंत्रण पत्र पर हैं।

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के सरकारी आवास 5 देशरत्न मार्ग पर इस इफ्तार पार्टी का इंतजाम किया गया है। राजद के विधायक भाई वीरेंद्र ने बताया कि इस पार्टी में विपक्ष के तमाम नेताओं को निमंत्रण भेजा गया है। तेजस्वी खुद बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मिलकर इस इफ्तार पार्टी में आने का निमंत्रण दिया है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य कारणों से इस इफ्तार पार्टी में लालू प्रसाद शिरकत नहीं करेंगे।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के आवास पर भी इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें महागठबंधन के तमाम नेता पहुंचे थे।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here