माल्या विवाद में कूदा भगोड़ा ललित मोदी, कहा- अरुण जेटली को झूठ बोलने की आदत

0
74

जयपुर। गुरुवार को माल्या के अरुण जेटली से मिलकर जाने के बयान के बाद से ही बीजेपी और कांग्रेस के बीच राजनीतिक बयानबाजी शुरू है। अब इस बयानबाजी में ललित मोदी भी खुद पड़े उन्होंने कहा की जेटली की झूठ बोलने की आदत है। ललित मोदी ने कहा की अरुण जेटली एक सांप की तरह है।

आपको बता दे की पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी पर आईपीएल के ठेके देने में रिश्वत लेने, मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप है और वो 2010 से भारत छोड़कर जा चुके है।

आपको बता दे की बुधवार को माल्या ने कहा कि वह 2016 में भारत छोड़ने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिले थे और उन्हें सूचित किया। माल्या ने कहा, “मैं संसद में जेटली से मिलने आया और उससे कहा कि मैं लंदन के लिए जा रहा हूं। मेरे पास उनके साथ निर्धारित कोई औपचारिक बैठक नहीं थी।” उन्होंने यह भी कहा कि वह कई बार जेटली से मिले थे और बैंक ऋण को सुलझाने की अपनी इच्छा व्यक्त की थी।

वहीं इस मामले पर अरुण जेटली का कहना है की माल्या ने उन्हें अनौपचारिक तरीके से अप्रोच किया था और उन्होंने कहा की उस वक्त उनके जाने को लेकर कोई बात नहीं हुई।

वहीं इस मामले पर प्रेस कांफ्रेंस राहुल गांधी ने कहा कि वित्त मंत्री अपराधी से बात करते है, लेकिन न सीबीआई को बताया, न ईडी को और न पुलिस को। उन्होंने कहा कि जेटली को बताना चाहिए कि उन्होंने अपने से यह फैसला किया या ऊपर से ऐसा करने के लिए उन्हें आदेश मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here