लैक्मे फैशन वीक2019- गर्लफ्रेंड का हाथ थामे, सुहाने सफर पर चले फरहान अख्तर,देखें तस्वीरें

0
53

बॉलीवुड के एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में है।यूं तो सोशल मीडिया पर दोनों की आए दिन कोई ना कोई रोमांटिक तस्वीर छाई ही रहती है इसी के साथ हाल ही में lakme fashion week 2019 में दोनों ने जमकर अपना रोमांटिक अंदाज पेश किया।

जी हां 20 अगस्त से शुरू ये फैशन 25 अगस्त तक चलने वाले ये शो  ग्रैंड फैशन शो मुंबई के सेंट रेजिस होटल में होस्ट किया जा रहा है।ऐसे में अब इस शो का दूसरा दिन बेहद शानदार रहा। दूसरे दिन फरहान अख्तर ने अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ रैम्प वॉक किया। इस मौके पर शिबानी दांडेकर और फरहान फैशन डिज़ाइन पायल सिंघल के लिए शो स्टॉपर बने थे।

शो में दोनों का जलवा काफी रोमांस भरा रहा जिसमें शिबानी लाइट कलर के खूबसूरत फ्लोरल लहंगे में नजर आईं वहीं फरहान प्रिंटेड शेरवानी और दुपट्टा में हैडसम लग रहे थे। इतना ही नहीं खास बात तो ये है कि शेरवानी के साथ फरहान अख्तर ने स्पोर्ट्स शूज कैरी किए थे। जो कि फैशन इंडस्ट्री में कुछ अलग और नया था। फरहान और शिबानी ने पायल के लेटेस्ट कलेक्शन को रैम्प पर पेश किया, जिसका टाइटल था #PS20।जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

शो में फिर से दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है जिसमें फरहान अख्तर गर्लफ्रेंड शिबानी का हाथ थामकर रैंप पर चले। इसी के साथ इस मौके पर शो पर खूब तालियां बजी। इसी के चलते फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने पायल सिंघल के लिए रैंप वॉक किया। सोशल मीडिया पर ये दोनों ही काफी एक्टिव रहते हैं।बात यदि फरहान के वर्क फ्रंट की करे तो वो इन दिनों फिल्म तूफान की शूचिंग में बिजी है ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here