क्या आमिर खान को था अक्षय कुमार से डर, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

0

बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। वो ये है कि आमिर खान की अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस साल ​क्रिसमस पर सोलो रिलीज होगी। इस बात का खुलासा खुद अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है। आमिर ने अपने सोशल मीडिया पोस्टर पर अभिनेता ​अक्षय कुमार और फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला को शुक्रिया भी कहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार की बच्चन पांडे फिल्म भी इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी तो ऐसे में आमिर खान ने उनसे अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए कहा था तो आमिर की बात मानते हुए अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदल दी।

आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से फैंस को क्रिसमस के मौके पर गिफ्ट देंगे। तो ये उनके फैंस के लिए काफी बड़ी खुश खबरी हैं। क्यों पिछले साल आमिर की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी तो ऐसे में उनके फैंस निराश हो गए थे। अब लाल सिंह चड्ढा जो इस साल रिलीज होने जा रही है ये बड़ी खुश खबरी है।

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज 25 दिसंबर 2020 रखी गई थी। अब दो बड़े स्टार एक साथ बॉक्स आफिस पर क्लैश करते तो जाहिर है कि दोनों में से किसी एक को नुकसान होता तो ऐसे में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करके समझदारी का काम किया है। अब बच्चन पांडे साल 2021 में 22 जनवरी को बॉक्स आफिस पर रिलीज होगी। जिसका एक नया पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here