टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के पूरे हुए 20 साल, यादों में खोईं स्मृति ईरानी और एकता कपूर

0

आज से 20 साल पहले टीवी पर प्रसारित होने वाले शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी को 20 साल पूरे हो चुके हैं। क्योंकि सास भी कभी बहू थी शो को हर घर में काफी ज्यादा पसंद किया गया था। इस टीवी की लोकप्रियता इतनी ज्यादा थी कि लोग इसे देखने के लिए अपने घर के सारे कामकाज छोड़कर शो शुरू होने से पहले ही टीवी के सामने बैठ जाया करते थें। इसी शो से तो अभिनेत्री स्मृति ईरानी को हर घर में पहचान मिली थी। आज भी लोग उनको असली नाम से नहीं बल्कि टीवी की तुलसी बहू के नाम जानते है। इस शो में उनके द्वारा निभाए गए किरदार को आज भी लोग यादे करते है। अब टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी के 20 साल पूरा होने पर स्मृति ईरानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शयेर किया है।

smriti irani
smriti irani

जिसमे उन्होंने शो से जुड़ी कुछ याद को अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया है। साथ ही स्मृति ईरानी ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी के लिए उन पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद किया है। स्मृति ईरानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने लिखा कि, 20 साल पहले उनका सुधा आंटी के साथ पहला शॉट था जिसमे वो काफी ज्यादा डरी हुई थी। उस वक्त शो के डायरेक्टर ने एकता कपूर को बुलाया और कहा कि ये शो पक्का फ्लॉप होगा। हालांकि बाद में खुद स्मृति ईरानी ने एकता कपूर से कहा कि वो अपने सहकर्मियों से इसके लिए मदद लेंगी। उनके ऐसा कहने पर एकता कपूर ने कहा ठीक है और आज ये शो एक इतिहास बन गया।

https://www.instagram.com/p/CCLJkz2gVp1/?utm_source=ig_embed

शो काफी ज्यादा हिट रहा इसके लिए स्मृति ईरानी ने एकता कपूर को उन पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद किया। इसके अलावा एकता कपूर ने भी इस शो के 20 साल पूरा होने पर पोस्ट शेयर किया है। जिसमे एकता ने बताया कि इस शो के लिए चैनल ने उनको 40 हाजार रूपए ज्यादा दिए थे। क्योंकि क्वालिटी अच्छी चाहिए थी।

https://www.instagram.com/p/CCLfrRgnthn/?utm_source=ig_embed

अंकिता लोखंडे से इतना प्यार करते थे सुशांत सिंह राजपूत, खुद कही थी अभिनेता ये बात

सुशांत सिंह सुसाइड केस में पुलिस ने कंगना रनौत को बुलाया पूछताछ के लिए, आया अभिनेता का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वयरल हो रहा सुहाना खान का ग्लैमरस अंदाज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here