सिनसिनाटी ओपन : राफेल नडाल को मात देकर सेमीफाइल में पहुंचे किर्गीयोस

0
nadal- 2

सिनसिनाटी ओपन जारी है जहां हर खिलाड़ी को पटकनी दिए जाने की जुगाड़ में है, अब हाल ही  के मैच को ले लीजिए जिसमें ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गीयोस ने स्पेनिश स्टार राफेल नडाल को 6-2, 7-5 से हराकर सिनसिनाटी मास्टर्स एटीपी डब्ल्यटीए टू्र्नामेंट के सेफीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

ये भी पढ़ें:   ऐसी कमाल की थी कप्तान विराट की डेब्यू चेयर , अाप भी तस्वीरों में देख लीजिए

बता दें की अब दुनिया के 23 वे नंबर के खिलाड़ी किर्गीयोस सेमीफाइनल में स्पेन के डेविड फेरर से मुकाबला करेंगे, वहीं दूसरे सेमीफाइनल में बुल्गारिया के 11 वीं रैंकिंग ऱखने वाले ग्रिगोर दिमित्रोव का मुकाबला अमेरिका के जॉन इस्नर से होगा।

ये भी पढ़ें इस दिग्गज खिलाड़ी ने अपनी ही टीम को दी है चेतावनी, टीम इंडिया से जरा बचकर रहना

 दूसरी तरफ  अमेरिका के जॉन इस्नर ने हमवतन फ्रांसिस टियाफो को 7-6, 7-5 से हराया था, इसलिए आने वाले मुकाबले को जीतने के  इरादे से ही ये मैदान पर उतरने वाले  है। बांकि आने वाले मुकाबलों में क्या कुछ होगा इस बारे में ज्यादा कुछ कहा  नहीं जा सकता है।

ये भी पढ़ें : आपने कभी नहीं देखा होगा ऐसा मैच जिसमें एक खिलाड़ी ने दोनों टीमों की ओर से की गेंदबाजी और चटकाए विकेट

गौरतलब है कि इससे पहले किर्गीयोस ने क्रोएशिया के इवो कार्लोविच को 4-6, 7-6 6-3 से हराया था, नडाल ने भी इससे पहले रामोस विनोलेस को 7-6,6-7, से मात दी, पर वे इस मुकाबले को नहीं बचा सके। वहीं महिला वर्ग में कैरोलिना प्लिसकोवा ने इतालवी क्वालिफायर कामिला जियोर्जी को 6-3,4-6,6-0 से हराया था।

खेल जगत की लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे. अभी LIKE करें – समाचार नामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here