KXIP vs RR : पंजाब – राजस्थान आमने -सामने, ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI

0
42

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)  आईपीएल का 32वां मुकाबला मोहाली के आई. एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा।बता दें की इस मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन की अगुवाई वाली किंग्स इलेवन पंजाब और अजिंक्य रहाणे के नेतृत्व वाली राजस्थान आमने- सामने होंगी।

राजस्थान के खिलाफ  हार की हैट्रिक से बचने के लिए पंजाब मैदान में होगी इसलिए देखने वाली बात रहती है कि वह क्या कुछ कमाल करती है। किंग्स इलेवन पंजाब को पिछले मुकाबले में आरसीबी ने मात दी है। वहीं राजस्थान ने मुंबई इंडियंस को मात दिए जाने का काम किया है।इस सीजन में इन दोनों टीमों के बीच यह दूसरा मुकाबला है।

पहले मुकाबले में राजस्थान और पंजाब जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में भिड़े थे जहां पंजाब ने जीत दर्ज करने का काम किया था। उस मुकाबले के दौरान दोनों टीमों के मांकडिंग आउट हुआ था । जहां पंजाब के कप्तान अश्विन ने राजस्थान के बल्लेबाज़ जोस बटलर को मांकडिंग आउट कर दिया था।

राजस्थान के दिमाग में वह हार जरूर होगी, पर यह देखने वाली बात रहती है कि वह इसका बदला ले पाएगी या नहीं । मौसम की बात की जाए तो इस मुकाबले के दौरान बारिश की संभावना है । हालांकि मोहाली के पिच वैसे शानदार रही है। और बल्लेबाज़ों के लाभ पहुंचाती है।पॉवर प्ले में भी खूब रन बनते हैं ।

राजस्थान की संभावित प्लेइंग XI- जोस बटलर, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, राहुल त्रिपाठी, बेन स्टोक्स, रियान प्रयाग, श्रेयस गोपाल, जोफरा आर्चर, धवल कुलकर्णी, जयदेव उनादकट।

पंजाब की संभावित प्लेइंग XI- क्रिस गेल, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, सैम कुरेन, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन, मुजीब उर रहमान।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here