कुणाल खेमू ने अपनी पत्नी के साथ कुछ इस अंदाज में देखी फ़िल्म लूटकेस

0

 

बॉलीवुड में अच्छे एक्टर्स की गिनती में शुमार कुमार खेमू की फ़िल्म हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गयी है। जिस थोडा सामान्य से रेस्पोंस मिला है। कुनाल की यह फ़िल्म काफी वक्त से चर्चा में थी। इस फ़िल्म को हॉट स्टार पर रिलीज किया गया है। इस फ़िल्म का रिव्यु काफी मिला जुला है। कुनाल काफी वक्त बाद किसी फ़िल्म में लौट है ओटीटी पर यह काम कर चुके है।

https://www.instagram.com/p/CDTxIotHBoA/?utm_source=ig_web_copy_link

कुनाल खेमू में अपने इन्स्तग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह अपनी वाइफ  सोहा अली खान के साथ नज़र आ रहे है।  सोहा का ड्रेस काफी खूबसूरत नज़र आ रहा है। दौनो कुनाल खेमू की फ़िल्म लोटकेस देख रहे है। इन दोनी के बीच में आप लाल कलर का बैग देख सकते है। यह वही बैग है जो फ़िल्म में नज़र आ रहा है।

यही पोस्ट सोहा अली खान ने यह तस्वीर अपने इन्स्ताग्राम पर भी शेयर की जिसपर उन्होंने कैप्शन लिखा बिना किसी बोझ के कोई रिश्ता संभव है। इस फ़िल्म की बाद की जाए तो लॉकडाउन के वक्त से ही यह फ़िल्म काफी ज्यादा चर्चा में आ गयी थी। जिसके बाद कुनाल खेमू ने अपनी नज़गी एक ट्विट कर के जाहिर की थी। 

दरअसल जब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर बॉलीवुड की 8 फ़िल्मों को रिलीज करने के लिए एक ऑनलाइन प्रेस कांफ्रेस बुलाई गई थी जिसमे बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स थे जिनकी फिल्मे रिलीज होने वाली है। लेकिन उस प्रेस कांफ्रेस में कुनाल खेमू और विद्युत को नहीं बुलाया गया था। इस दोनों स्टार की फिल्मे भी इसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली थी। जिसके बाद दोनों ने ट्विट करके अपना गुस्सा दिखाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here