कुमारा संगाकारा ने अब किया खुलासा, 2011 विश्व कप में धोनी के साथ हुआ था ये विवाद

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। 2011 विश्व कप के फाइनल में भारत ने श्रीलंका को मात देकर खिताब पर कब्जा किया था। उस दौरान जहां टीम इंडिया का अगुवाई महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में थी, वहीं श्रीलंका का नेतृत्व कुमार संगकारा के हाथों में था। वैसे 2011 विश्व कप को लेकर अब सालों बाद कुमार संगाकारा ने खुलासा करके बताया है कि मुकाबले में दो बार टॉस की स्थिति क्यों बनी थी।

ऐसा हुआ तो बिना IPL खेले टी 20 WC में उतरना पड़ेगा टीम इंडिया को, विराट सेना की बढ़ेगीं मुश्किलें

कुमार संगाकारा ने हाल ही में भारतीय स्पिनर आर अश्विन के साथ लाइव चैट के दौरान उस पुराने वाक्या को याद किया है। कुमार संगाकारा ने बताया कि धोनी की वजह से मैच में दूसरी बार टॉस किया गया था। उस वक्त वानखेड़े स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था। इतना ज्यादा शोर हो रहा था कि माही सुन नहीं पाए थे कि मैंने टॉस के दौरान क्या कहा था। लॉकडाउन के बाद कब से मैदान पर मैच खेलती हुई नजर आ सकती है टीम इंडिया

माही ने पहली बार सिक्का उछालने के बाद मुझसे पूछा कि क्या आपने टेल कहा और मैंने कहा नहीं हेड कहा था । मैच रैफरी ने भी कहा कि मैंने टॉस जीत लिया है लेकिन धोनी ने कहा कि ऐसा नहीं है। आपने वो नहीं कहा था। वहां भ्रम की स्थिति पैदा हो गई थी।

आज ही के दिन सनराइजर्स हैदराबाद ने चकनाचूर किया था आरसीबी का खिताबी सपना

संगाकारा ने साथ बताया कि तब माही ने कहा कि एक बार फिर से टॉस कर लेते हैं।दुबारा टॉस किया और इस बार भी हेड आया और मैं टॉस जीत गया। संगाकारा ने अब कहा है कि यदि धोनी टॉस जीतते तो भारत पहले बल्लेबाजी करता और मैच का परिणाम कुछ और हो सकता था।उस दौरान भारत और श्रीलंका के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here