चुनाव 2019: विपक्षी नेताओं ने EVM को लेकर EC को सौंपा ज्ञापन, कुमार विश्वास ने तंज कसते हुए किया यह Tweet

0
kumar vishwas

जयपुर। लोकसभा चुनावों के खत्म होने और एग्जिट पोल में एक बार फिर से मोदी सरकार बनने की संभावना को जगह जाने के बाद विपक्ष एक बार फिर से ईवीएम और वीवीपैट के मुद्दे को लेकर सवाल खड़े कर रहा है और इसी मुद्दे को लेकर 22 विपक्षी दलों के नेताओं की बैठक मंगलवार को हुई और उन्होंने चुनाव आयोग को इस मामले में ज्ञापन भी सौंपा है.

इस पूरे मामले को लेकर कुमार विश्वास ने तंज कसते हुए ट्वीट किया और कहा कि तुम निकले थे लिंगेश्वर आज सूरज की सुर्ख गवाही में पर आज स्वयं की टीम आ रहे हैं जुगनू की नौकरशाही में.

बता दे कि कांग्रेस पार्टी के नेता गुलाम नबी आजाद ने चुनाव आयोग को ज्ञापन देने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि विपक्षी दलों ने मतों की गिनती से पहले ईवीएम को कोई और ले जाने पर चिंता व्यक्त की है.

वही आपको बता दें कि बसपा पार्टी के नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर इन से जुड़ी गड़बड़ी हुई है. वहीं केंद्रीय बलों की तैनाती की मांग कर रहे हैं. इसके अलावा टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू ने कहा देश की सम्मान करने को कहा है . इसमें हेरा फेरी नहीं करी जाए यह बात हमें चुनाव आयोग से कहिए.

इसके अलावा आपको बता दें कि पहले विपक्षी दलों में मतगणना के दौरान किसी भी मंदिर में विसंगति पाए जाने की स्थिति में देशभर की सभी विधानसभा क्षेत्र में हीलियम के आंकड़ों के साथ साथ 50 वीवीपैट मशीन की पर्ची से मिलान कराने की बात करी थी इसमें अदालत में भी पहुंचे थे हालांकि इस मामले को लेकर अदालत ने 50% को नहीं सुधारा और 5  करने के लिए और मिलान करने की बात कही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here