इस पार्टी में शामिल हो सकते है कुमार विश्वास, राहुल गांधी की चिंता बढ़ रही

0
46

जयपुर। कुमार विश्वास कहने को तो आम आदमी पार्टी के नेता लेकिन वो पिछले कुछ समय से आम आमदी पार्टी और अरविन्द केजरीवाल से नाराज चल रहे है. उनकी नाराजगी का कारण है की उन्हें न ही राज्य सभा का टिकट दिया गया और अब उन्हें आम आदमी पार्टी के कार्य प्रणाली में ज्यादा पूछा जा रहा है.

कुमार विश्वास आज के समय में देश के सबसे बड़े हिंदी के कवि है और मात्र एक ऐसे नेता है जो अपनी कविताओं के चलते देश ही नहीं बाकि विदेश में अपनी पहचान बना चुके है. वो अपनी बोलने की शैली के लिए जाने जाते है और बड़े अच्छे तरीके से वो अपनी बात रख सकते है.

अब ये बाते शुरू हो गई है इ कुमार विश्वास बीजेपी में शामिल हो सकते है और हो सकता है की वो अगले लोकसभा के चुनाव में बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ सकते है. अगर कुमार विश्वास बीजेपी में शामिल हो जाते है तो कांग्रेस के पास उनका तोड़ ला पाना बहुत मुश्किल हो सकता है और इनका बीजेपी में आने से बीजेपी को अगले चुनाव में प्रचार प्रसार में अक्फी मदद मिल सकती है.

आपको बता दे की कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के बनाने से उसके साथ है और उन्होंने पिछले लोकसभा के चुनाव में आम आदमी पार्टी के टिकट ने राहुल गांधी के सामने चुनाव लड़ा था और अगर इस बार कुमार विश्वास बीजेपी में आकर राहुल के विरोध में ही चुनाव लड़ते है तो राहुल के लिए चुनाव जीत पाना मुश्किल साबित हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here