भारत में केटीएम RC 125 की बुकिंग हुई शुरु, सामने आया टीजर

0
75

जयपुर। ऑस्ट्रेलिया की पॉपुलर मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी केटीएम ने अपनी अपकमिंग बाइक केटीएम आरसी 125 के टीजर वीडियों को जारी कर दिया है। कंपनी की भारत में 125 ड्यूक के बाद दूसरी फेयर्ड सिबलिंग प्रोडक्ट है। इसके अलावा कंपनी ने भारत में इसकी बुकिंग लेना भी शुरु कर दिया है। अब ग्राहक कंपनी के आधिकारिक डीलरशिप्स पर जाकर बुकिंग कर सकते है।

बता दें कि इस नई केटीएम आरसी 125 की बुकिंग के लिए 5 हजार रुपये की टोकन राशि जमा करनी होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, केटीएम इस बाइक के  लॉन्च के पहले सप्ताह से ही डिलीवरी शुरू कर देगी। कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर वीडियो में इस बाइक की एक झलक दिखाई देती है। केटीएम आरसी 125 में दी गई नई ब्लैक और ऑरेंज बॉडी ग्राफिक्स के साथ ऑरेंज अलॉय व्हील्स का शानदार मिश्रण दिया गया है। बता दें कि इस नई बाइक के ज्यादातर कंपोनेंट्स कंपनी की बड़ी आरसी मॉडल्स की तरह ही होंगे। माना जा रहा है कि इसमें केटीएम 125 ड्यूक का इंजन शामिल किया जा सकता है। यह इंजन मैक्सिमम 124सीसी, सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 14.3 बीएचपी की पावर और 12 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। वहीं यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

इस नई अपकमिंग बाइक केटीएम आरसी 125 में ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में 300 मिलमीटर का डिस्क ब्रेक दिया जाएगा। वहीं इसके रियर में 230 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक इस्तेमाल में लाया जाएगा। इसके अलावा इस बाइक में सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम भी दिया जाएगा। माना जा रहा है कि इस बाइक की एक्सशोरुम कीमत 1.40 लाख रुपये के आसपास हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here