हंसी का ओवरडोज है दिलजीत, कृति और वरुण की अर्जुन पटियाला का ट्रेलर

0
39

कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा की अगली फिल्म अर्जुन पटियाला का ट्रेलर आज रिलीज हो गया हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने से पहले फिल्म के मेकर्स ने प्रमोशन करते हुए एक पोस्टर शेयर किया था। जो सुर्खियों में बना हुआ था। फिल्म का पोस्टर देखने में काफी फनी लग रहा था यही कारण है कि लोग इसके ट्रेलर का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो देखने में काफी जमेदार हैं। ये फिल्म उन दर्शकों को बेहद पसंद आएगी जो कॉमेडी फिल्मों को देखने के शौकीन हैं। जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ वैसेे ही ये ट्रेंड करने लगा हैं। कुछ ही समय पहले सामने आया फिल्म के ट्रेलर को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख गया हैं। ‘अर्जुन पटियाला’ एक कॉमेडी के साथ-साथ लव स्टोरी पर आधारित फिल्म लग रह हैं। फिल्म में कृति सेनन दर्शकों को एक जर्नलिस्ट की भूमिका अदा करती दिखाई देगी। तो वहीं अभिनेता दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा का कैरेक्टर पुलिस वाले का होगा।

फिल्म में कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा के अलावा फिल्म अर्जुन पटियाला में बॉलीवुड की हॉट गर्ल सनी लियोन भी नजर आएंगी। जी हां इसमे उन्होंने एक आइटम नंबर करती हुई दिखाई देने वाली हैं। जारी ट्रेलर में सनी लियोन भी नजर आ रही हैं। ट्रेलर देखने के बाद उम्मीद लगाई जा सकती है कि कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देंगे।

आपको बता दें कि ये पहला मौका है जब बड़े परदे पर कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की जोड़ी साथ काम करती हुई नजर आएगी। फिल्म का निर्देशन रोहित जुगराज ने किया है। वहीं इसको प्रोड्यूस भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिनेश विजान और संदीप लेजेल मिलकर किया है। फिल्म इसी 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here