जन्माष्टमी 2019: कृष्ण जन्माष्टमी पर है विशेष संयोग, इन मंत्रों का जरूर करें जाप

0

आपको बता दें, कि हिंदू धर्म में जन्माष्टमी के पर्व को बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता हैं वही इस खास दिन पर भगवान श्रीकृष्ण की पूजा अर्चना काना बहुत ही शुभ माना जाता हैं वी मध्य रात्रि को भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव मनाया जाएगा। वही इस दौरान श्री कृष्ण के मंत्रों का जाप किया जाता हैं वही ऐसा भी कहा जाता हैं कि मंत्र जाप से जीवन में आने वाली सभी परेशानियां और मुश्किलें दूर हो जाती हैं वही इसलिए आज हम आपको भगवान श्रीकृष्ण के मंत्रों के बारे में बताने जा रहे हैं वही साथ ही यह भी बता रहे हैं कि इन मंत्रों का जाप कब और कैसे किया जाएं। तो आइए जानते हैं।

मंत्र— कृं कृष्णाय नमः
ऐसा माना जाता हैं कि इस मंत्र का जाप करने से आपका अटका हुआ धन आपको प्राप्त हो सकता हैं वही घर परिवार में सुख शांति भी बनी रहती हैं इस मंत्र को स्नान करने के बाद 108 बाज जपना चाहिए।

मंत्र— ऊं श्रीं नमः श्रीकृष्णाय परिपूर्णतमाय स्वाहा
वही इस मंत्र का हर रोज सुबह जाप करना चाहिए। यह मंत्र बहुत ही शक्तिशाली माना जाता हैं इससे धन का आगमन होता हैं वही जीवन में सफलता हासिल होती हैं।

मंत्र— गोवल्लभाय स्वाहा
वही इस मंत्र का जाप करने से धन की ​प्राप्ति होती हैं इस मंत्र का जाप दिन के वक्त में किसी भी समय किया जा सकता हैं यह बहुत ही लाभकारी माना जाता हैं।

मंत्र— गोकुल नाथाय नमः
वही इस मंत्र का सही उच्चारण कर के जाप करना बहुत ही जरूरी होता हैं वही आपकी सभी इच्छाएं और मनोकामना यह मंत्र पूर्ण कर सकता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here