तीन साल अलग रहने पर भी रिश्ता नहीं बचा पाए कोंकणा-रणवीर, अब 6 महीने के भीतर होगा ऑफिशियल तलाक

0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कोंकणा सेन ने साल 2019 में एक्टर रणवीर शौरी से शादी की थी।दोनों अपनी शादी के चार साल साथ में रहने के बाद साल 2014 से अलग रहने लगे है।दरअसल दोनों के रिश्ते में किसी बात को लेकर खटास आई थी जिसे भरने के लिए दोनों ने रिश्ता खत्म करने से पहले काउंसलिंग का सहारा लिया और लगातार इस पर अपना रिश्ता टिकाया रहा।हालांकि तीन साल से कपल अलग  रह रहा है ऐसे में दोनों का तलाक अभी तक नही हुआ था लेकिन 3 साल बाद भी अपने रिश्ते में किसी प्रकार का भविष्य ना देखते हुए कपल ने तलाक की अर्जी लगा दी है।जिसके मुताबिक अब ये कपल आधिकारिक तौर पर अलग होने वाला है।

बॉलीवुड की फिल्मो में सैकेंड लीड के नामचीन सितारें कोंकणा और रणवीर एक छह साल का बेटा भी है। जिसका नाम हारुन है।दोनों ही अपने बच्चे से काफी प्यार करते है ऐसे में इन दोनों को बेटे की कस्टडी पर कोई मतभेद करने की ये अपील करने की जरुरत नहीं है खबरो की मानें तो पति-पत्नी दोनों को  बेटे की कस्टडी सौंप की जाएगी तो वही तीन साल कपल के अलग रहने के दौरान भी दोनो ही अपने बेटे को सभी सुविधायें देते थे।

साल 2014 में जब पहली बार कपल के रिश्ते में आई तलाक की खबरों को सुन माहौल गर्म था तो इस पर रणवीर ने कोंकणा से अपने रिश्ते के खराब होने का जिम्मेदार खुद को ही ठहराया था।जी हां रणवीर का कहना था कि वो इसे निभा ना सके जिस वजह से ये दूरियां तलाक तक आ चुकी है।दोनो ही अपने डेब्यू से लेकर लगातर अपने काम को लेकर सुर्खियो में रहे है।दोनों के एक रिलेटिव ने इस तलाक के बारे में बताया कि ये मित्रतापूर्ण तलाक है। बहुत दुखद है कि इनकी शादी नहीं चल पाई और अलग हो गए।’ हालांकि 6 महीने बाद दोनों पुख्ता तौर पर तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here