कोलकाता : फ्रेंच महिला से ट्रेन में छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

0
184

पश्चिम बंगाल के बर्दवान रेलवे स्टेशन से झारखंड के एक युवक को एक फ्रेंच महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। यह घटना रविवार रात जमालपुर-हावड़ा एक्सप्रेस में हुई।

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी ने बताया, “जमालपुर-हावड़ा एक्सप्रेस में एक फ्रेंच महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में झारखंड निवासी अरशद हुसैन को सोमवार को गिरफ्तार किया गया है। उसे गुरुवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।”

जीआरपी के अनुसार, अपने फ्रेंच साथी के साथ बिहार के जमालपुर से अनारक्षित टिकट से पश्चिम बंगाल के हावड़ा जा रही फ्रेंच महिला से उस समय छेड़छाड़ हुई जब हुसैन ने उसे सीट पर बैठने का प्रस्ताव दिया जो उतरने वाला था।

जीआरपी ने बताया, “अनारक्षित टिकट होने के कारण दोनों फ्रेंच नागरिक स्लीपर कोच की गली में बैठे थे। झारखंड के पाकुर स्टेशन पर उतरने जा रहे हुसैन ने फ्रैंच महिला को अपनी सीट देने का प्रस्ताव दिया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर वह उसके साथ छेड़खानी करने लगा।”

अधिकारी ने हालांकि यह बताने से इनकार कर दिया कि क्या हुसैन रेलवे कर्मी था। पुलिस के अनुसार, साथी यात्रियों ने हुसैन को ऐसा करते हुए पकड़ लिया और उसे ट्रेन में मौजूद रेलवे सुरक्षा बल के हवाले कर दिया। इसके बाद उसे बर्दवान स्टेशन पर जीआरपी के हवाले कर दिया गया।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here